Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अलग-अलग भूमिकाओं के साथ प्रयोग चाहता हूं : करणवीर

karanvir-bohra-television-13022014
13 फरवरी 2014
नई दिल्ली|
टीवी अभिनेता करणवीर बोरा ने कई धारावाहिकों में अलग-अलग तरह के किरदार बड़े प्रभावी तरीके से निभाए हैं, लेकिन वह अपने काम से संतुष्ट नहीं हैं और अलग-अलग किरदारों के साथ प्रयोग करना चाहते हैं। करणवीर 'शरारत', 'कसौटी जिंदगी की' और 'दिल से निकली दुआ..सौभाग्यवती भव:?' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं।

करणवीर ने फोन पर आईएएनएस को बताया, "छवि मेरे लिए मायने नहीं रखती है। मैं अपनी जो छवि बनाता हूं, उसे खुद ही तोड़ता हूं। मैं नहीं चाहता कि एक ही तरह के किरदार में फंसा रहूं और एक ही तरह की भूमिकाएं करता रहूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं जिस स्तर पर हूं, वहां अलग-अलग चीजों के साथ प्रयोग कर सकता हूं। इसलिए इंसान के जितने रूप हो सकते हैं, मैं उन सब किरदारों को निभाना चाहता हूं।"

करणवीर हमेशा कुछ अलग हटकर करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा, "कहानी का चयन करते समय मैं हमेशा अपने दिल की सुनता हूं। मैं हमेशा अलग हटके कुछ करना चाहता हूं। आप मेरे अब तक के निभाए गए किरदारों को देखेंगे, तो पाएंगे मेरी हर भूमिका पहली वाली से अलग है। मैं अपने आप को चुनौतियां देता रहता हूं और नई चीजों की तलाश में रहता हूं।"

करणवीर जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएंगे।
More from: Entertainment
36253

ज्योतिष लेख