Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

करन-शाहरुख की दोस्ती पर सलमान का 'डाका'

sharukha karan friendship can break

28 अप्रैल 2011

मुंबई। बॉलीवुड में एक और मशहूर दोस्ती टूटने के कगार पर है। ये दोस्ती कोई ऐरी गैरी नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और करन जौहर की है। और इसकी वजह हैं सलमान। लेकिन, ऐसा कतई नहीं है कि सलमान ने शाहरुख-करन की दोस्ती को तोड़ने के लिए कोई हथकंडा अपनाया हो। न तो सलमान ने करन को शाहरुख के खिलाफ भड़काया और न ही करन-शाहरुख के बीच कोई झगड़ा हुआ। तो फिर दोस्ती टूटने की वजह क्या है?

दरअसल,करन जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म के लिए शाहरुख की जगह सलमान को साइन किया है। सलमान करन की फिल्म कुछ कुछ होता है में काम कर चुके हैं। लेकिन, उस फिल्म के मुख्य अभिनेता शाहरुख खान ही थे। 13 साल बाद सलमान फिर करन के साथ आए हैं तो समीकरण बिलकुल बदल चुके हैं। शाहरुख को करन का यह कदम नागवार गुजरा है।

सूत्रों के मुताबिक शाहरुख ने करन से अपनी नाराजगी जता भी दी है। लेकिन, करन बेचारे क्या करें। जिन्हें मुनाफा दिख रहा है। उधर,शाहरुख के पास ज्यादा डेट भी नहीं हैं। तो व्यवहारिक होते हुए करन ने सलमान को साइन कर लिया। कुछ समय पहले करन ने सलमान को अपने टॉक शो कॉफी विद करण पर आने का प्रस्ताव रखा था। सलमान ने इस शर्त पर हामी भरी थी कि इसके बदले करन को उसकी फाउंडेशन के लिए डोनेशन देना पड़ेगा। करन हर काम दोस्ती में कराना चाहते हैं, लिहाजा उस वक्त उन्हें सलमान का प्रस्ताव रास नहीं आया था। अब वे धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म के लिए सलमान के पास पहुंचे हैं। इस फिल्म का निर्देशन रेंसिल डिसेल्वा करेंगे।

शाहरुख-करन की दोस्ती का टूटना बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर बन सकता है। फरहा खान से दोस्ती टूटने के बाद शाहरुख खान के सबसे करीबी दोस्तों में करन जौहर ही थे। शाहरुख ने कॉफी विद करन में कहा भी था कि उन्हें रिश्ते निभाने में दिक्कत होती है,क्योंकि वह ज्यादा सामाजिक नहीं हैं और दोस्तों की नाराजगी दूर करने की कोशिश नहीं कर पाते।

दिलचस्प है कि शाहरुख को बनाने में करन जौहर का बड़ा योगदान रहा है। कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कल हो न हो, कभी अलविदा ना कहना और माइ नेम इज खान जैसी फिल्में करन जौहर के बैनर की ही हैं। अब, सवाल यही है कि क्या करन सलमान के लिए भी इसी तरह की दास्तां लिखेंगे।

More from: samanya
20357

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।