Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

एक ही फिल्म में दोहरी भूमिका नहीं निभाएंगी कल्कि

kalki will not play double role in movie

24 अगस्त 2012

नई दिल्ली।  अभिनेत्री कल्कि कोएचिन ने कहा है कि वह भविष्य में एक ही फिल्म की पटकथा लेखक और अभिनेत्री, दोनों की भूमिका अदा नहीं करेंगी। कल्कि ने फिल्म "दैट गर्ल इन येलो बूट्स" का कहानी लिखी थी, जिसमें उन्होंने मुख्य किरदार भी निभाया था। एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने दिल्ली आईं कल्कि ने कहा कि एक ही फिल्म के लिए पटकथा लेखन और अभिनय करते हुए वह मुश्किल में पड़ जाती हैं क्योंकि उनका लेखक मन कुछ कहता है और अभिनेता मन कुछ और।


कल्कि ने कहा, "मैं सोचती हूं कि लेखन मेरा शौक और खुशी है जबकि अभिनय मुझे कहीं ज्यादा पसंद है।"


कल्कि हालांकि अपने लेखन के शौक को छोड़ना नहीं चाहतीं। वह कहती हैं, "ऐसा नहीं है कि मैं अचानक से लेखक बन जाऊंगी, यह अभिनय के साथ धीरे-धीरे होगा।"


यह पूछने ने पर कि यदि अचानक किसी फि ल्म के लिए लिखने का अवसर मिल जाए तो वह क्या करेंगी, इस पर कल्कि कहती हैं कि फिलहाल उन्होंने इस बारे में कुछ भी नहीं सोचा है।


अपनी आनेवाली फिल्म 'ये जवानी है दीवानी ' में डांस को लेकर कल्कि थोड़ी घबराई हुई हैं। हालांकि उन्होंने अपनी कुछ फिल्मों में थोड़ा बहुत डांस किया है। इस फिल्म में कल्कि टॉम बॉय जैसी लड़की के किरदार में हैं जो दो लड़कों की सबसे अच्छी दोस्त है। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण हैं।


कल्कि ने अभी अभी विशाल भारद्वाज की फिल्म "एक थी दया" पूरी की है। फिलहाल वे फिल्म के साथ-साथ थियेटर में भी व्यस्त हैं।

 

More from: samanya
32441

ज्योतिष लेख