Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

जॉन ने कॉरपोरेट हाउस के सामाजिक कार्यो पर लगाया सवालिया निशान

john-on-corporate-houses-0221201309871111
20 फरवरी 2013

मुम्बई। अभिनेता जॉन अब्राहम ने कॉपोर्रेट हाउस के सामाजिक कार्यो पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि भारत में मुश्किल से ही ऐसा कोई करोड़पति होगा जो जरुरतमंदों की मदद करता हो। अब्राहम यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे, जिसका आयोजन राहुल बोस ने किया था। उन्होंने कहा 'युवाओं को योगदान करना चाहिए। हमें बगैर इस बात की चिंता किए कि दूसरे के पास क्या है, जो हमारे पास है उससे लोगों की मदद करनी चाहिए। अगर हम ये करने के लिए तैयार हैं तभी समाज में समानता आएगी। बिल एण्ड मेटिंडा गैट्स फाउंडेशन और वारन बफेट भी यही कर रहे हैं लेकिन रतन टाटा के अलावा ऐसे कौन से हमारे करोड़पति उद्योगपति हैं जो सामाजिक कार्य में योगदान कर रहे हैं?'

राहुल बोस ने अपने फाउंडेशन 'दि फाउंडेशन' के लिए धन जुटाने के लिए एक संगीत कार्यक्रम की घोषणा की। उनका यह संगठन अल्पसुविधा प्राप्त बच्चों के लिए काम करता है।

जॉन ने कहा, "इस बारे में तर्क सहित सोचने की जरुरत है। वे फाउंडेशन कहां हैं जिनका वाकई कोई वजूद है? एक शायद बिरला हो सकता है और किसी का कोई वजूद नहीं है। वारन बफेट बूढ़े हो रहे हैं और उनका कहना है कि 7.2 लाख करोड़ रुपये दान करेंगे जबकि हमारी जेब से पचास रुपये भी नहीं निकलते।"

जॉन ने बताया कि वह साधारण तरीके से रहते हैं और उन्होंने अपने कपड़े और अन्य चीजें दान की हैं। 'मैंने अपने कपड़े दान कर दिए हैं, मेरे पास 2-3 जीन्स और 4-5 शर्ट हैं जो आप अक्सर मुझे पहने देखेंगे।'

जॉन मुम्बई मैराथन के ब्रॉड एम्बेसडर हैं। इस मौके पर राहुल ने कहा कि जॉन ब्रांड एम्बेसडर बनने का कोई पैसा नहीं लेते।
More from: samanya
34590

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।