Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

क्रिकेट वर्ल्ड कप: महायुद्ध के लिए मोहाली पहुंची टीम इंडिया

india vs pakistan, mohali match

26 मार्च, 2011

चण्डीगढ़। पाकिस्तान के साथ बुधवार को मोहाली के पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) मैदान पर खेले जाने वाले आईसीसी विश्व कप-2011 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार को चण्डीगढ़ पहुंच गई।

भारतीय खिलाड़ियों को भारी सुरक्षा के बीच हवाई अड्डे से टीम होटल तक पहुंचाया गया। होटल ताज पहुंचने वाले खिलाड़ियों में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना, जहीर खान और गौतम गम्भीर शामिल हैं।

सुरक्षा के मद्देनजर हवाई अड्डे से होटल तक के रास्ते पर कई जगह अवरोधक लगाए गए थे और सुरक्षाकर्मी इस रास्ते पर कतार में खड़े थे। कई स्थानों पर टीम की बस के गुजरने से पहले आम यातायात रोक दिया गया था।

इस दौरान ताज होटल से लेकर हवाई अड्डे के रास्ते को आम यातायात के लिए बंद कर दिया गया था। चण्डीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच.एस. दून ने कहा, "होटल के अंदर और बाहर 1000 पुलिकर्मियों की तैनाती की गई है। यह काफी अहम समय है और हम किसी प्रकार का जोखिम नहीं ले सकते। चण्डीगढ़ पुलिस इस दौरान किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।"

पाकिस्तानी टीम शुक्रवार को ही पहुंच गई थी। इस मैच के लिए पीसीए स्टेडियम के खचाखच भरे होने की उम्मीद जताई जा रही है। मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं। इस स्टेडियम की क्षमता 28,000 है।

More from: samanya
19480

ज्योतिष लेख