Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'क्या सुपर कूल है हम' में चंकी बने बाबा 3जी

in kiya super cool hai hum chanke became baba 3 g

17 जुलाई 2012

मुम्बई। साजिद खान की 'हाउसफुल' में आखिरी पास्ता के किरदार में नजर आए चंकी पांडे आने वाली वयस्क हास्य फिल्म 'क्या सुपर कूल है हम' में बाबा 3जी की भूमिका में नजर आएंगे। उनका कहना है कि इस फिल्म को बच्चे नहीं देख पाएंगे, जिसका उन्हें अफसोस है। फिल्म में उनका किरदार एक धोखेबाज का है, जो मोबाइल के जरिए भगवान से बात करता है। उन्होंने हंसते हुए कहा, "मैं सोचता हूं कि मुझे फिल्म रिलीज होने के बाद मेरी भूमिका की वजह से देश छोड़कर चले जाना चाहिए। लेकिन यह बहुत दिलचस्प है।"

दर्शकों के बारे में बात करते हुए चंकी (47) ने कहा, "मैंने जो आखिरी फिल्म की थी, वह सभी दर्शकों के लिए थी। बच्चों को वह फिल्म बहुत पसंद आई थी और वे मुझसे पूछ रहे थे कि मैं दोबारा पर्दे पर कब आउंगा? और अब मैं उन्हें नहीं बता सकता कि मैं वयस्क हास्य फिल्म में बाबा 3जी की भूमिका में वापसी कर रहा हूं। मुझे अफसोस है कि बच्चे इस फिल्म को नहीं देख पाएंगे लेकिन मुझे विश्वास है कि उनमें से बहुत से इस फिल्म को देखने के लिए घर से भाग जाएंगे।"

सचिन यार्डी निर्देशित 'क्या सुपर कूल है हम' में तुषार कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 27 जुलाई को प्रदर्शित होगी।


 

More from: samanya
31898

ज्योतिष लेख