Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सलमान के साथ काम करने का एक और मौका चाहती हूं : इलियाना

ileana s first bollywood movie is barfi


5 सितम्बर 2012

मुम्बई।  अभिनेत्री इलियाना डी क्रूज ने फिल्म 'वांटेड' में काम करने से मना कर दिया था, जिसके कारण उन्होंने बड़े पर्दे पर अभिनेता सलमान खान के साथ रोमांस का मौका भी गंवा दिया था। लेकिन अब इलियाना उम्मीद कर रही हैं कि उन्हें सलमान के साथ काम करने का कोई और मौका मिल जाएगा। 'वांटेड' तेलुगू भाषा की हिट फिल्म 'पोकिरी' का संस्करण है।


आने वाली फिल्म 'बर्फी!' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली इलियाना ने  बताया, "जी हां, मुझे 'पोकिरी' के तमिल और हिन्दी संस्करणों में काम करने की पेशकश हुई थी। मैंने तेलुगू में आई 'पोकिरी' में काम किया था, जिसने काफी कमाई की। लेकिन मैंने 'पोकिरी' के हिन्दी संस्करण 'वांटेड' में काम करने की पेशकश स्वीकार नहीं की थी क्योंकि मुझे लगता था कि मैं बॉलीवुड में प्रवेश के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हुई हूं।"


उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं था कि मैं फिल्म नहीं करना चाहती थी, मैं तो सिर्फ आधे दिल से काम नहीं करना चाहती थी। मैंने 'वांटेड' में सलमान के साथ काम करने का मौका गंवा दिया। लेकिन मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि 'बर्फी!' बॉलीवुड में उतरने के लिए बिल्कुल सही फिल्म है।"


वर्ष 2006 में आई 'पोकिरी' में उन्होंने महेश के साथ काम किया था।

More from: samanya
32654

ज्योतिष लेख