Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बोल्ड सीन देने वक्त असजह नहीं थी : विद्या

for the bold secnes of the film dirty picture

31 अगस्त 2011
    
मुम्बई । फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में दिए गए अब तक के सबसे बोल्ड सीन के बारे में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बोल्ड सीन करने में उन्हें असहज कभी नहीं महसूस हुआ क्योंकि फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया के 'विश्वसनीय हाथों' में था।

विद्या ने मंगलवार को संवादाताओं को बताया, "शूटिंग के दौरान पहली बार मैंने महिला होने का आंनद उठाया। बोल्ड सीन देने में मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि मुझे निर्देशक पर पूरा भरोसा था।"

इस फिल्म में तुषार कपूर, इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार हैं।

फिल्म 'इश्किया' में अनुभवी अभिनेता के साथ काम कर चुकी विद्या ने कहा, "इसके पहले मै नसीरुद्दीन के साथ काम कर चुकी हूं लेकिन इस बार यह काफी आसान रहा..इस बार मुझे इश्किया की तरह घबराहट नहीं हुई।"

इस फिल्म में बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी के साथ काम करने पर विद्या ने बताया, "पहले मै सोच रही थी कि इमरान के साथ काम करना कैसा रहेगा लेकिन उनके साथ काम करने में काफी आनंद आया।"

यह फिल्म दो दिसम्बर को प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को भरोसा दिलाया जाता है कि विद्या को इस फिल्म में एक नए अवतार के रूप में देखा जाएगा जिसे अब तक नहीं देखा गया है।

More from: samanya
24354

ज्योतिष लेख