Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मेरा पूरा ध्यान अपने करियर पर है: अनुष्का शर्मा

i am concenntarting on my career says anushka sharma

24 सितंबर 2012


अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रोमांस और ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि फिलहाल वह सिंगल हैं तथा पूरा ध्यान अपने करियर पर दे रही हैं।


अनुष्का, जॉय स्किन फ्रूटस फेस वाश के ब्रांड अंबेसडर के तौर पर मीडिया से रु ब रु हुई थीं। उन्होंने निजी जिंदगी से जुड़े कई सवालों को टाल दिया।


दिल्ली में सोमवार को अनुष्का ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान निजी जिंदगी के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब देने से इंकार कर दिया और कहा कि मैं निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं करती। इसका मुझे पूरा हक है। इतना कह सकती हूं कि फिलहाल मैं कंप्लीटली सिंगल हूं। मेरा पूरा ध्यान अपने करियर पर है।


अनुष्का शर्मा, जॉय स्किन फ्रूटस फेस वाश के ब्रांड अंबेसडर के तौर पर मीडिया के सामने आई थीं।


साल 2008 में यशराज फिल्म्स की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का दीपावली पर यश चोपड़ा निर्देशित फिल्म जब तक है जान में नज़र आने वाली हैं। इसमें शाहरुख और कैटरीना कैफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनुष्का ने कैटरीना की तारीफ करते हुए कहा, कैटरीना एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही बहुत अच्छी सह-कलाकार हैं। उनके साथ काम करना बेहतरीन अनुभव रहा।

More from: samanya
33018

ज्योतिष लेख