Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

एक दशक बाद अमेरिका में प्रस्तुति दूंगा : ऋतिक

hritik-roshan-bollywood-27032014
27 मार्च 2014
मुंबई|
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन फ्लोरिडा के टेंपा बे में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आइफा) पुरस्कार अर्पण समारोह के 15वें संस्करण में अपनी प्रस्तुति देंगे। वह इस आयोजन का प्रभाव काफी आगे तक देखते हैं, इसीलिए उनका कहना है कि वह एक दशक बाद अमेरिका में प्रस्तुति देंगे। अपने आकर्षक नृत्य के लिए मशहूर ऋतिक ने कहा, "मैं बहुत से आइफा समारोहों का हिस्सा रहा हूं, जहां मैंने अलग-अलग स्थानों पर प्रस्तुतियां दी हैं। यहां तक कि आइफा मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय प्रस्तुति और वह चीज थी जिसे मैंने हमेशा बहुमूल्य समझा है।"

ऋतिक ने गुरुवार को आइफा के प्रेस सम्मेलन में संवाददाताओं से कहा, "मैं एक दशक बाद अमेरिका में प्रस्तुति दूंगा, इसलिए मैं वहां अपने प्रशसंकों से मिलने के लिए वाकई में बहुत उत्साहित हूं। मैं यकीन दिला सकता हूं कि यह अब तक का सबसे अच्छा आइफा समारोह होने वाला है।"

प्रशंसक मानते हैं कि ऋतिक ऐसे नृत्य करते हैं जैसे उन्हें कोई देख न रहा हो। लेकिन 40 वर्षीय ऋतिक इसे एक मिथक कहते हुए नकारते हैं।

उन्होंने कहा, "कौन कहता है कि मैं ऐसे नृत्य करता हूं, जैसे कोई मुझे देख न रहा हो? यह एक मिथक है कि लोगों को लगता है कि मैं ऐसे नृत्य करता हूं जैसे मुझे कोई मुझे देख नहीं रहा हो। मैं कह सकता हूं कि इस साल मैं एक बेहतर तरीके एवं अधिक ऊर्जा के साथ नृत्य करूंगा।"

'आइफा' के 15वें संस्करण की शुरुआत 23 अप्रैल को होगी और आयोजन की मेजबानी शाहिद कपूर और फरहान अख्तर करेंगे।
More from: samanya
36578

ज्योतिष लेख