Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

हिन्दीलोकडॉटकॉम अब Toatal Filmi Total Hindi

hindilok is in new look

हिन्दीलोकडॉटकॉम का रुप-रंग बदल गया है। परिवर्तन संसार का नियम है और इस बात से इंटरनेट वेबसाइट्स भी अछूती नहीं है। हां, साइट के रुप-रंग और कंटेंट में भारी बदलाव हिन्दी लोक के कई पाठकों को हैरान कर सकता है। इसकी वजह भी है। हिन्दी लोक ने अभी तक हज़ारों दर्शकों की समाचार-विचार-मनोरंजन-खेल और ज्योतिष आदि संबंधी समाचार-सूचना की क्षुधा को शांत किया है। कई लोगों की दैनिक गतिविधि की शुरुआत साइट पर आगमन से होती है। कई सुझाव-सवाल हमें लगातार मिलते हैं, जिससे यह बात लगातार सामने आती है।

लगातार तीन साल तक पाठकों की तरफ से मिले इस प्यार के हम आभारी हैं। लेकिन, वक्त अब बदलाव का है। सिनेमा पर आज एक भी वेबसाइट पूरी तरह हिन्दी में नहीं है। एक भी ऐसी साइट नहीं है,जहां पाठकों को सिनेमा से जुड़े हर आयाम को जानने समझने का मौका मिले। हिन्दीलोक डॉट कॉम अब इसी दिशा में पहल करने जा रही है। इस साइट पर पाठकों को सिर्फ सूचनाएं-खबरें या विश्लेषण ही नहीं मिलेंगे बल्कि फिल्मी छात्रों का पटकथा लिखने के तौर तरीके से लेकर कैमरा संचालित करने के कैप्सूल कोर्स तक उपलब्ध कराए जाएंगे।

सिनेमाप्रेमियों को यह साइट लुभाएगी-इसका हमें विश्वास है। एक डर ज़रुर है कि कुछ पाठक छिटक जाएंगे लेकिन उम्मीद यह है कि सिनेमा में उनकी रुचि उन्हें यहां खींचकर लाने में कामयाब रहेगी।

नये रुप में भी हिन्दीलोक डॉट कॉम को पाठकों का प्यार मिलेगा। इसी उम्मीद और विश्वास के साथ।

हिन्दीलोकडॉटकॉम टीम

More from: samanya
31891

ज्योतिष लेख