Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

आखिर क्या बातें करते हैं शाहिद-सोनम रात के 3 बजे तक ?

hindi film mausam promotion shahid sonam talk late night

17 सितंबर 2011

शाहिद कपूर और सोनम कपूर की फिल्म 'मौसम' की रिलीज़ हफ्ते भर के लिए टल गई है। अब ये 23 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। अब एक हफ्ते तक फिल्म को कैसे प्रोमोशन दिया जाए इसकी फिक्र शाहिद-सोनम को लगी हुई है। इसका तरीका शाहिद ने खोज लिया है। शाहिद मीडिया को बताते चल रहे हैं कि सोनम के साथ वो रात के 3 बजे तक बातें करते हैं। अब इतनी रात तक शाहिद और सोनम क्या बातें करते हैं, इसे लेकर काना फूसी तो होगी ही, और शाहिद को इससे ज्यादा चाहिए क्या।

शाहिद बतातें हैं कि फिल्म मौसम की शूटिंग के दौरान सोनम उनकी अच्छी दोस्त बन चुकी हैं। इन दोनों की दोस्ती इतनी पक्की हो गई है कि ये दोनों रात के 3-3 बजे तक फोन पर एक दूसरे से बातें किया करते हैं। शाहिद बताते हैं कि जब भी उन्हें मन नहीं लगता है या फिर रात में नींद नहीं आती है तो वे सोनम को फोन कर देते हैं। मज़े की बात तो ये भी है कि सोनम के पास भी शाहिद की ही तरह फुर्सत ही फुर्सत है। अब सवाल पैदा होता है कि आखिर इस दोस्ती में दोनों रात के 3 बजे तक क्या बातें करते हैं।

इसपर शाहिद बतातें हैं सोनम उन्हें ड्रेसिंग सेंस, हेयर स्टाइल, गेट अप होने की टिप्स देती रहती हैं। अब रात के 3 बजे क्या वाकयी ये दोनों स्टाइल और फैशन की ही बातें करते हैं, ये बात हज़म नहीं होती है। या तो सोनम और शाहिद के बीच दोस्ती के साथ साथ कुछ और खिचड़ी पक रही है या फिर शाहिद ये सब बातें सिर्फ प्रोमोशन के लिए बना रहे हैं। वैसे भी शाहिद ने फिल्म का रिलीज़ हफ्ते भर टलने के बाद यही कहा था कि "खुदा का शुक्र है कि रिलीज़ टल गई, फिल्म को और प्रोमोशन मिलेगा"।

More from: samanya
25052

ज्योतिष लेख