Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

फोर्स 2 में होगी जॉन-विद्या की हॉट जोड़ी !

john and vidhya may cast in force 2

7 अक्टूबर 2011

मुंबई। आजकल बॉलीवुड में फिल्म के हिट होने के साथ ही उसके सिक्वल बनाने की घोषणा कर दी जाती है। अब देखिये जॉन अब्राहम की फोर्स पिछले हफ्ते ही रिलीज़ हुई थी,लेकिन फिल्म के हफ्ते भर के कलेक्लन ने ही इसके प्रोड्यूसर में सिक्वल बनाने का जोश भर दिया है। खबर पक्की है कि फोर्स की सिक्वल बनेगी और उसकी टाइटिल होगी फोर्स 2। इस फिल्म में जॉन तो होगें ही लेकिन उनके अपोज़िट कॉलेज गर्ल जिलिनिया डिसूज़ा न होकर डर्जी पिक्चर की हॉट विद्या होगीं।

फोर्स के निर्माता विपुल शाह ने तय किया है कि वे फोर्स 2 बनायेंगे। फोर्स को लेकर अब तक दर्शकों का अच्छा रिसपांस मिला है। वैसे भी जॉन के साथ विद्या बालन की हॉट जोड़ी को लेकर कई प्रोड्यूसर फिल्म बनाने की सोच रहे थे। अब जब विपुल की फिल्म हिट हो गई है तो उन्होंने इस मौके को भुनाने का पूरा इंतेज़ाम कर लिया है।

इस बारे में जब विपुल शाह से पत्रकारों  ने बात की तो उन्होंने कहा, "हां, हम फिल्म फोर्स के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन से बहुत खुश हैं। मैं जॉन के साथ फोर्स का सीक्वल जल्द से जल्द शुरू करना चाहता हूं। कहानी पूरी तरह से नए एडवेंचर से भरी होगी, इसका विलेन भी नया होगा जो जॉन को बराबर की टक्कर देगा।"

विद्या को इस फिल्म में लिए जाने के सवाल पर विपुल का कहना था, "अभी हम फिल्म के फाइनल ड्राफ्ट में लगे हुए हैं। इसकी कास्टिंग का काम भी चल रहा है। हां. हम कुछ लोगों से मिले हैं लेकिन अभी किसी का नाम लेना थोड़ी जल्दबाजी होगी। केवल जॉन ही अभी तक फाइनल हैं जो एक बार फिर से लीड रोल कर रहे हैं।"

जॉन और विद्या इससे पहले सलाम-ए-इश्क में साथ दिखे थें। दोनों की आन एंड आफ स्क्रीन केमेस्ट्री काफी जबर्दस्त थी। इसका अंदाज़ा जॉन की गर्ल फ्रेंड बिपाशा बसु को भी हो चुका था। सूत्रों की मानें तो तब बिपाशा ने ही जॉन को विद्या के साथ कोई दूसरी फिल्म साइन न करने के लिए कहा था। लेकिन अब तो कबाब में हड्डी भी नहीं है। बिपाशा जॉन से अलग हो चुकी हैं और जॉन खाली ही हैं। इसलिए जॉन भी चाहते होगें कि फोर्स 2 में विद्या रहें।

फिलहाल अभी इस बारे में विद्या से संपर्क नहीं किया गया है। फोर्स 2 का निर्देशन भी निशिकांत कामत ही करने वाले हैं। उनके पास फोर्स 2 के लिए कहानी तैयार है।

More from: samanya
25669

ज्योतिष लेख