Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'हिम्मतवाला' की लाइव स्क्रीनिंग यू ट्यूब पर

himmatwala mahurat will  live on you tube

 
21 अगस्त 2012

मुम्बई।  साजिद खान अपने आने वाली फिल्म 'हिम्मतवाला'को लेकर काफी उत्साहित हैं  साजिद 'हिम्मतवाला' के मुहूर्त शाट्स को यू ट्यूब पर लाइव दिखायेंगें । लेकिन फिल्म के निर्देशक साजिद खान का कहना है कि यह प्रचार का कोई तरीका नहीं है और वह तो सिर्फ अपने दर्शकों को मुहूर्त में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं। साजिद ने कहा कि, "हम फिल्म की स्क्रीनिंग का यू ट्यूब पर सीधा प्रसारण करेंगे, लेकिन यह कोई समारोह नहीं है। यह मुहूर्त का अवसर है, जिसे दर्शकों को सीधा दिखाया जाएगा।"क्योंकि दर्शकों को भी अभी से इस फिल्म का इंतजार है।


फिल्म का मुहूर्त बुधवार को अपराह्न् एक बजे हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी में होगा।


जब साजिद से पूछा गया कि क्या उन्होंने इस अवसर पर बॉलीवुड कलाकारों को भी बुलाया है, तो उन्होंने कहा, "यह पार्टी नहीं है। कोई मेहमान नहीं बुलाया गया है।"


उन्होंने कहा, "मैं अपनी फिल्में दर्शकों के लिए बनाता हूं। मैं हमेशा अपनी सभी फिल्मों में इसी सोच के साथ काम करता हूं। मैं उन्हें महसूस करना चाहता हूं कि वह पहले शॉट से ही फिल्म में शामिल हैं।"


यह फिल्म वर्ष 1980 में आई जितेन्द्र और श्रीदेवी अभिनीत 'हिम्मतवाला' का आधिकारिक संस्करण हैं। साजिद की फिल्म में अजय देवगन और तमन्ना मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा परेश रावल, प्रकाश राज और अध्ययन सुमन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म अगले वर्ष प्रदर्शित होगी।

 

More from: samanya
32398

ज्योतिष लेख