Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बालाकृष्णा समर्पित सहकलाकार हैं : हम्सा

hamsa-nandini-bollywood-20032014
20 मार्च 2014
चेन्नई|
आने वाली तेलुगू फिल्म 'लीजेंड' में 53 वर्षीय अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा के साथ नृत्य करने वाली अभिनेत्री हम्सा नंदिनी कहती हैं कि बालाकृष्णा बेहद ऊर्जावान नर्तक हैं। उन्होंने कहा कि बालाकृष्णा एक सुपरस्टार होने के बावजूद एक समर्पित सहकलाकार हैं।

फिल्म में हम्सा एक गीत में ठुमके लगाते नजर आएंगी, गाने को कोरियोग्राफ बोयापति श्रीनू ने किया है।

हम्सा ने आईएएनएस को बताया, "मैं फिल्म की कहानी के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर फिल्माए गए गाने में हूं। मैंने बालाकृष्णा सर के साथ सिर्फ सात दिन ही शूटिग की, फिर भी मैंने उनसे काफी कुछ सीखा। एक सुपरस्टार होने के बावजूद जिस तरह की कड़ी मेहनत, ऊर्जा और समर्पण उनके काम में है, वह दिल को छू लेने वाला है।"

हम्सा कहती हैं कि बालाकृष्णा काफी मिलनसार हैं। उन्होंने कहा, "उनके साथ काम करना काफी मजेदार अनुभव रहा। शूटिग के खाली समय में वह अपने पिता की पुरानी फिल्मों के संवाद बोल कर हमें हंसाते थे। वह काफी मिलनसार सहकलाकार हैं।"

हम्सा कहती हैं कि फिल्मों में आइटम नम्बर या मेहमान कलाकार की भूमिका करने में उन्हें कोई परहेज नहीं है। उन्होंने कहा, "मेरे लिए भूमिका की लंबाई मायने नहीं रखती है, लेकिन भूमिका कैसी है यह बात मायने रखती है। मुझे छोटी भूमिकाएं करने से परहेज नहीं है, क्योंकि मुझे पता है दर्शकों पर मैं प्रभाव छोड़ सकती हूं।"
More from: samanya
36518

ज्योतिष लेख