Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

दिल्ली की नताशा ने किया गंभीर को क्लीन बोल्ड

cricketer gautam gambhir is getting married with natasha jain

22 सितंबर 2011

दिल्ली। पिछले कई दिनों से भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ गौतम गंभीर क्रीज़ पर नहीं दिख रहे हैं। लंदन दौरे के शुरुआती मैंच में ही गंभीर सिर पर लगी चोट की वजह से तुरंत घर लौट आये। इसके अलावा गंभीर कोलकता नाइट राइडर्स की तरफ से चैंपियंस लीग मैच में भी नहीं दिख रहे हैं। तो आखिर गंभीर कर क्या रहें हैं। असल में दिल्ली के गौतम गंभीर घोड़ी पर चढ़ने की तैयारी कर रहे हैं। इसी साल गंभीर अक्टूबर-नवंबर में गंभीर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। और इस मैदान पर उन्हें क्लीन बोल्ड करने वाली हैं दिल्ली की ही नताशा जैन।

खबरों के मुताबिक इसी साल अक्टूबर-नवंबर में 29 साल के गंभीर 27 साल की नताशा जैन को  अपना हमसफर बनायेंगें। गंभीर दिल्ली के राजेन्द्र नगर में रहते हैं जबकि नताशा दिल्ली के ही मॉडल टाउन में रहती हैं। नताशा दिल्ली के एक उद्दोगपति घराने की बेटी है।

माना जा रहा है कि गंभीर इस शादी को काफी पारिवारिक रखना चाहते हैं। इसलिए इन्होंने शादी में सिर्फ 100-200 मेहमानों को ही न्योता जाएगा। कम लोगों के बीच ही सही लेकिन गौतम शादी को यादगार जरुर बनाना चाहते हैं। कुछ खबरों के मुताबिक गंभीर की शादी में राहत फतेह अली खान परफॉर्म कर सकते हैं। इसके अलावा शादी में आतिफ असलम के भी अपना कार्यक्रम पेश करने की उम्मीद जताई गई है।

इधर गौतम ने टीम इंडिया से मिली छुट्टी का भी भरपूर इस्तेमाल किया है। उन्होंने अपनी शेरवानी की डिज़ाइनिंग की जिम्मेदारी मशहूर फैशन डिजाइनर शांतनु-निखिल को सौंपा है। ये दोनों सिर्फ गंभीर की शेरवानी ही नहीं बल्कि नताशा के लंहगे को भी डिजाइन करेंगे।

More from: samanya
25281

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।