Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

साधारण सी कॉमेडी फिल्म है अजब-गजब लव : फिल्म समीक्षा

flim review of ajab gazabb love


कलाकार -  अर्जुन रामपाल, जैकी भगनानी, निधि सुबैया, किरण खेर
निर्माता  -  वासु भगनानी
निर्देशक  -  संजय गढवी
गीत     -  साजिद- वाजिद

 

इस हफ्ते तीन फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें रश, अजब-गजब लव स्टोरी और कवर स्टोरी । जिसमें अजब-गजब लव स्टोरी एक  कॉमेडी फिल्म है। जिसके डायरेक्टर संजय गढवी हैं। और इस फिल्म को वासु भगनानी ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर संजय गढवी ने इससे पहले धूम, औऱ धूम 2 का निर्देशन किया है।  इस फिल्म में जैकी भगनानी और कन्नड अभिनेत्री निधि सुबैया हैं। अगर फिल्म की कहानी की बात की जाये तो फिल्म की कहानी एकदम साधारण है। फिल्म में जैकी भगनानी और निधि सुबैया के अलावा किरण खेर अर्जुन रामपाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

जैकी भगनानी अमीर लडके राजीव ग्रेवाल के किरदार में हैं। जो कि काफी अमीर घराने का लडका है। लेकिन सरल स्वभाव का है। और अपने मां-पिता के काफी करीब है। फिल्म की एक्ट्रेस माधुरी यानी की निधि सुबैया भोपाल की रहने वाली होती है। और अपने परिवार के साथ मुंबई आ जाती है। यहीं माधुरी की मुलाकात फिल्म के हीरो राजीव से होती है। और  राजीव को माधुरी से प्यार हो जाता है। तभी राजीव को पता चलता है कि माधुरी को अमीर लड़कों से नफरत है। यही से शुरु होती है राजीव की परेशानी । और इसलिये राजीव गरीब होने का नाटक करता है। और इस नाटक में राजीव के अमीर माता-पिता को भी गरीब बनने का नाटक करना पडता है। और इन्हीं से शुरु होती है अब गजव लव स्टोरी। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल माधुरी के भाई की भूमिका में है। क्या अर्जुन को इस नाटक का पता चल पाता है, और किस तरह से गरीब बनने के नाटक में कॉमेडी स्थिति पैदा होती है यह तो आपको फिल्म देखेने के बाद ही पता चलेगा।

 

अगर फिल्म में अभिनय की बात की जाये तो जैकी का अभिनय ठीक-ठाक है। फिल्म की हीरोइन निधि सुबैया ने ठीक एक्टिंग की है। साथ ही फिल्म के अन्य कलाकारों में किरण खेर ने अच्छी कॉमेडी की है। फिल्म के बाकी कलाकारों का अभिनय भी साधारण रहा है।

 

अजब गजब लव एक साधारण सी कॉमेडी फिल्म है। अगर आप एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म देखने के मूड मे हैं तो यह फिल्म आप देख सकते हैं। और हां अगर आप मारधाड और एक्शन फिल्मों के शौकीन है तो यह फिल्म आपकों कोई खास पंसद नहीं आयेगी। कुल मिलाकर यह फिल्म औसत है।

More from: Entertainment
33517

ज्योतिष लेख