Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

एक स्टार की जिंदगी के उतार-चढाव की कहानी है 'हीरोइन'

flim preview of heroine

बैनर : यूटीवी मोशन पिक्चर्स, भंडारकर एंटरटेनमेंट
निर्माता : रॉनी स्क्रूवाला, मधुर भंडारकर, सिद्धार्थ रॉय कपूर
निर्देशक : मधुर भंडारकर
संगीत : सलीम मर्चेण्ट-सुलेमान मर्चेण्ट
कलाकार : करीना कपूर, अर्जुन रामपाल, रणदीप हुडा, शहाना गोस्वामी, मुग्धा गोडसे
 

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'हीरोइन' इस हफ्ते रिलीज होने को तैयार है। 'हीरोइन' एक 'फीमेल ओरियेंटेड' फिल्म है। 'हीरोइन' माही अरोडा नाम की 'हीरोइन' की कहानी है। जो कि सुपरस्टार है। और 'माही' का काफी नाम भी है। माही के सुपरस्टार होते हुये भी उसकी जिंदगी में कमी है केवल प्यार की क्योकिं उसे कभी सच्चा प्यार नहीं मिल पाया। माही ने जिसे चाहा वह उसका नहीं हुआ। माही इस बात से काफी निराश हो जाती है और अकेले पड जाती है। धीरे-धीरे माही का कैरियर गिरने लगता है। और उसका फेम,उसकी जिंदगी काफी बदल जाती है। एक 'हीरोइन' की जिंदगी के उतार-चढाव की कहानी है 'हीरोइन'। आगे माही का क्या होता है क्या उसे वह सारी चीजें हासिल हो पाती हैं, जो उसे चाहिए हैं। यह सारी बातें आपकों फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी। इस फिल्म में करीना काफी बोल्ड किरदार में नजर आयेंगी। 'हीरोइन' पहले से ही काफी विवादों में रही है। कभी पोस्टर को लेकर विवाद तो कभी फिल्म की हीरोइन को लेकर। करीना से पहले इस फिल्म के लिए कई नाम सामने आये थे। पहले यह फिल्म ऐश्वर्या राय को मिली थी। लेकिन किसी कारणवश ऐश्वर्या इस फिल्म से अलग हो गई। आखिरकार यह फिल्म करीना के हाथ लग गई। फिल्म के प्रोमों देखकर यही लग रहा है कि 'हीरोइन' करीना की बोल्ड फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म में करीना और अर्जुन रामपाल के बोल्ड सीन भी देखने को मिलेगें। करीना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म के अन्य कलाकारों में अर्जुन रामपाल, रणदीप हुडा, शहाना गोस्वामी, मुग्धा गोडसे और दिव्या दत्ता है। फिल्म का प्रोमोशन भी करीना काफी जोर-शोर से कर रही हैं। फिल्म को ए सर्टिफिकेट भी मिला है।
 

अगर फिल्म के गानों की बात की जाये तो इस फिल्म के गाने काफी हिट हो रहें, सुनिधि चौहान का गाया आइटम नंबर 'हलकट जवानी' तो काफी पहले से पंसद किया जा रहा हैं। साथ ही  श्रेया घोषाल का 'ख्वाहिशें', राहत फती अली खान का 'सइयां' और श्रद्वा पंडित और बेनी दयाल का गाया हुआ गीत 'तुझपे फिदा' भी काफी हिट हैं।
 


मधुर भंडारकर की फिल्में रियल लाइफ पर ही बेस होती हैं। मधुर ने इस पहले कई फिल्में बनायी हैं। मधुर भंडारकर की बोल्ड फिल्मों की लिस्ट में चांदनी बार, फैशन, पेज 3 जैसी बेहतरीन फिल्में हैं। जो काफी हिट हुयी हैं। करीना की बात की जाय तो करीना ने इससे पहले चमेली में काफी बोल्ड किरदार निभाया था। हीरोइन के प्रोजेक्ट पर मधुर भंडारकर काफी लम्बे समय काम कर रहे थे। हीरोइन में बोल्ड सीन और संवाद के अलावा इमोशनस भी हैं जो दर्शकों को काफी पंसद आयेंगें।

More from: Entertainment
32895

ज्योतिष लेख