Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'जब तक..' की पहली झलक से शाहरुख के प्रशंसक उत्साहित

first look of jab tak hai jaan sharukh khan fans are happy

20 सितम्बर 2012


नई दिल्ली। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जब तक है जान' की पहली झलक गुरुवार दोपहर एक बजे ऑनलाइन प्रदर्शित हुई और इसे देखने के बाद शाहरुख के प्रशंसक और अधिक उत्सुक हो गए। पहली झलक के प्रदर्शित होने के महज दो घंटों के भीतर दो लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने इसे यूट्यूब पर देखा। फिल्म में शाहरुख अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ अपने जोशीले प्रेमी अवतार में नजर आएंगे।


शाहरुख के एक रवि नाम के प्रशंसक ने फिल्म की पहली झलक देखने के बाद कहा, "मैं समझता हूं कि यह पिछले एक दशक की सबसे अच्छी फिल्म आ रही है..ओह टाइगर, किंग लौट आया है।"


फिल्म में शाहरुख सेना के जवान की भूमिका में हैं, जिसका नाम समीर है। वह फिल्म में फुर्तीले नजर आ रहे हैं, लेकिन उनकी इश्क मिजाज हंसी भी बरकरार है।


'जब तक है जान' 13 नवम्बर को प्रदर्शित होगी और इसके विशेष होने के कई कारण हैं- 'वीर जारा' के बाद यश राज किसी फिल्म का सात वर्षो बाद निर्देशन कर रहे हैं, शाहरुख रोमांटिक अवतार में लौटे हैं। इसके अलावा फिल्म में गुलजार की अनोखी कविताएं हैं और संगीत ऑस्कर विजेता ए. आर. रहमान ने दिया है।

More from: samanya
32944

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।