Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

फिल्में ज्यादा ज्ञान न दें : फराह खान

farah-khan-on-movies-0214201309876511
14 फरवरी 2013

मुम्बई। फिल्मकार फराह खान का मानना है कि फिल्में उपदेशात्मक नहीं होनी चाहिए, लेकिन इसके साथ ही फिल्मकारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी फिल्म किसी तरह का गलत संदेश नहीं दे रही। 48 वर्षीय फराह ने 'स्पेशल रैली बाय पी एंड जी शिक्षा फार स्कूल चिल्ड्रेन' के दौरान मंगलवार को कहा, "कोई भी फिल्म उपदेशात्मक संदेश देने की जगह आपके सामने सही सिद्धांत रखे वो भी बिना उपदेश दिए या बिना इसे एक संदेश के रूप में प्रस्तुत किए। इसलिए, एक फिल्म में यह सुनिश्चित किया जाए कि इसमें महिला को न तो दुखी और न भयावह दिखाया गया हो।"

इस बीच, फिल्म 'दबंग 2' से फिल्म निर्देशन में कदम रखने वाले अरबाज खान के मुताबिक फिल्में पूरी तरह से मनोरंजक होनी चाहिए।

अरबाज ने कहा, "मैं निजी तौर पर मानता हूं कि फिल्में मनोरंजन के लिए होती हैं और अगर आप इसमें खूबसूरती से संदेश जोड़ते हैं तब अच्छी बात है।"

इस अवसर पर अरबाज भी यहां मौजूद थे।
More from: samanya
34536

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।