Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

दिव्या खोसला ने अगली फिल्म पर काम शुरू किया

divya-khosla-bollywood-06012014
6 जनवरी 2014
मुंबई|
फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'यारियां' अभी प्रदर्शित भी नहीं हुई है, मगर उन्होंने अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। 'यारियां' इस शुक्रवार सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। दिव्या ने रविवार को यहां अपनी पहली फिल्म के प्रचार के दौरान कहा, "एक फिल्मकार होने के नाते भविष्य के लिए मेरे पास कई सारी योजनाएं हैं। मैंने एक नई पटकथा पर काम करना शुरू भी कर दिया है। लेकिन अगली फिल्म के बारे में बात करना अभी काफी जल्दबाजी होगी क्योंकि 'यारियां' के प्रदर्शन में कुछ ही दिन बाकी हैं।"

टी-सीरीज ग्रुप के प्रमुख भूषण कुमार फिल्म के प्रदर्शन को लेकर काफी चिंतित हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शक उनकी फिल्म को स्वीकारेंगे।

दिव्या ने कहा, "हम फिल्म का प्रचार टीवी कार्यक्रमों और साक्षात्कारों के माध्यम से कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि 10 जनवरी को दर्शक हमारी फिल्म को हाथोंहाथ लेंगे। उसके बाद दर्शकों के पास फिल्म का मजा लेने के लिए पूरा सप्ताहांत है। फिल्म आपको हंसाएगी और रुलाएगी।"

फिल्म 'यारियां' कॉलेज जाने वाले युवा वर्ग की जिंदगी पर बनाई गई फिल्म है। नवोदित कलाकार हिमांशु कोहली और रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं।

अनुभवी अभिनेता गुलशन ग्रोवर और अभिनेत्री दीप्ति नवल ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
More from: samanya
35991

ज्योतिष लेख