Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'पिता और गुरु में किसी एक को चुनना मुश्किल'

difficult to choose who is the best between karan mahesh bhatt

'पिता और गुरु में किसी एक को चुनना मुश्किल'
 
27 सितम्बर 2012

मुम्बई। बॉलीवुड की नवोदित अदाकारा आलिया भट्ट का कहना है कि उनके लिए पिता महेश भट्ट और गुरु करण जौहर में से किसी एक को चुनना मुश्किल है। आलिया करण निर्देशित 'स्टूडेंट आफ द इयर' से बॉलीवुड में प्रवेश कर रही हैं। बुधवार को फिल्म के पहले प्रदर्शन के दौरान आलिया ने कहा, "मेरे पिता ने 'जख्म', 'अर्थ' और 'सारांश', जैसी जो फिल्में बनाईं जो काफी भावुक हैं। करन के बारे में हम सभी जानते हैं कि वह युवाओं के लिए चमक-दमक और मस्ती से भरी फिल्म बनाते हैं। इसलिए मैं गुरु और पिता के बीच किसी एक को नहीं चुन सकती। मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं दोनों से बेहद प्यार करती हूं।"


इस फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। यह फिल्म 19 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

 

More from: samanya
33079

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।