Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

प्रतियोगिता को सकारात्मक रूप में लेती हूं : दीपिका

deepika padukone race 2


24 दिसम्बर 2012

मुम्बई।  बैडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की अभिनेत्री बेटी दीपिका पादुकोण फिल्मों में भी खेल भावना से काम करती हैं। उनका कहना है कि उन्हें पता है कि सकारात्मक तरीके से किस प्रकार प्रतियोगिता की भावना को बरकरार रखा जा सकता है।


शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका, शाहरुख खान के साथ फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' और दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ 'राणा' में काम कर रही हैं।


दीपिका ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि प्रतिस्पर्धा को देखने का दो तरीका है। हर कोई हर फिल्म नहीं कर सकता। मैं दूसरों से मुकाबला नहीं कर सकती। मेरा मुकाबला खुद से है। मैं एक एथलीट, एक खिलाड़ी रही हूं, इसलिए मुझे पता है कि किस तरह से सकारात्मक रूप में मुकाबला किया जा सकता है।"


इस साल उनकी सिर्फ एक फिल्म 'कॉकटेल' प्रदर्शित हुई। उनके मुताबिक यह भविष्यवाणी करना मुश्किल है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेंगी।


उन्होंने कहा, "कई बार ऐसा हुआ है उम्मीद से भरी फिल्में नहीं चली हैं, जबकि जिससे कम उम्मीदें होती हैं वह सफल हो जाती हैं। इसलिए सबकुछ दर्शकों के हाथ में है। मैं किसी फिल्म के बारे कुछ भी निर्धारित नहीं करती। अगर एक फिल्म सफल होती है और 100 करोड़ के क्लब में शामिल होती है, यह अच्छा है। लेकिन मैं चाहती हूं कि दर्शक मेरे काम को पसंद करें।"


उनकी आगामी फिल्म 'रेस 2' है जिसमें वह एक बार फिर अभिनेता सैफ अली खान के साथ दिखेंगी। उन्होंने इससे पहले फिल्म 'लव आज कल', 'आरक्षण' और 'कॉकटेल' में अभिनय किया है।


दीपिका को जहां उन दोनों की जोड़ी दोबारा पसंद किए जाने की उम्मीद है, वहीं उनका कहना है कि सैफ के साथ वह सहज रहती हैं, इसलिए उनके साथ काम करने का वह आनंद लेती हैं।

 

More from: samanya
34185

ज्योतिष लेख