Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'कोचादैयां' में काम करना शानदार अनुभव : दीपिका

deepika-padukone-bollywood-10032014
10 मार्च 2014
चेन्नई|
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण तमिल भाषा की ऐतिहासिक घटना पर आधारित फिल्म 'कोचादैयां' से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में कदम रख रही हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म में काम करना उनके लिए शानदार अनुभव रहा। उन्होंने फिल्म की निर्देशक सौंदर्या को इस बात के लिए धन्यवाद भी दिया।

'कोचादैयां' सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत अश्विन देश की पहली मोशन कैप्चर फोटो रियलिस्टिक तकनीक पर आधारित थ्रीडी फिल्म के माध्यम से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं।

दीपिका ने संवाददाताओं से कहा, "सबसे पहले तो इस शानदार अनुभव के लिए मैं सौंदर्या को धन्यवाद देना चाहूंगी। 'कोचादैयां' मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक बेहतरीन अनुभव है। इस फिल्म में मुझे काम करने का अवसर देने के लिए शुक्रिया सौंदर्या। मैं यह फिल्म बनाने का साहस दिखाने के लिए आपको बधाई देती हूं।"

दीपिका रविवार को फिल्म की ऑडियो लांच पर मौजूद थीं। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कभी भी घर की याद नहीं सताती थी।

उन्होंने कहा, "रजनी सर और आंटी (लता रजनीकांत) का शुक्रिया, जब भी मैं शूटिंग के लिए यहां आई, उन्होंने मुझे अपनी बेटी जितना प्यार दिया। यह मेरी पहली तमिल फिल्म है और मुझे आशा है कि आप सबको यह पसंद आएगी।"
More from: samanya
36459

ज्योतिष लेख