Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बॉलीवुड ने की डब्बू रत्नानी के कलेंडर की प्रशंसा

dabboo-ratnani-photografer-06012014
6 जनवरी 2014
मंबई|
चर्चित फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा निर्मित वार्षिक बॉलीवुड कलेंडर रविवार रात यहां जारी किया गया। शाहरुख खान और बिपाशा बसु जैसे हिंदी सिनेमा के सितारों ने रत्नानी की प्रतिभा और कलात्मकता की प्रशंसा की। रत्नानी के कलेंडर में महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अर्जुन रामपाल, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, विद्या बालन और बिपाशा बसु जैसे फिल्मी सितारों की तस्वीरें हैं।

शाहरुख ने रत्नानी की प्रशंसा करते हुए कहा, "यह पहली बार हुआ है कि डब्बू ने एक व्यक्ति (शाहरुख खान) की तस्वीर सैटिन कपड़े पर उतारी है। मैं काम से लौट रहा था और बेहद थका हुआ था, लेकिन डब्बू ने कहा कि यह आपके लिए आसान होगा, आराम से लेट जाइए और मैं आपकी फोटो लूंगा।"

बिपाशा ने रत्नानी की प्रशंसा में कहा, "सभी तस्वीरें बेहद अच्छी आई हैं। मुझे आलिया भट्ट की तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद आई, क्योंकि मुझे पशुओं से बेहद लगाव है और आलिया ने तस्वीर में जो बिल्ली गोद में ले रखी है, वह शायद उसकी पालतू है। सलमान तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। उनके जैसा तो कोई हो ही नहीं सकता।"

सोनाक्षी ने कहा, "मुझे डब्बू के लिए फोटो शूट करने में मजा आया। उनके साथ काम करने का सबसे अच्छा पहलू यह है कि हर बार कुछ नया सामने आता है।"

रत्नानी का यह 15वां सिने कलेंडर है। इस साल के कलेंडर में शाहरुख, सलमान, सोनाक्षी बिपाशा और आलिया के अलावा परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट ऋतिक रोशन, अजय देवगन, काजोल और कैटरीना कैफ की तस्वीर शामिल है।
More from: samanya
35994

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020