Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

जगन मामले में हुई लीक पर सीवीसी ने मांगी रपट

cvcvc seek on jagan case leaked report

7  जुलाई 2012

नई दिल्ली।  केन्द्रीय सतर्कता आयोग (सीवासी) ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता जगनमोहन रेड्डी की जांच से जुड़ी जानकारी लीक होने के आरोपों पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से रपट मांगी है। सीबीआई जगन के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही है। मुक्य सतर्कता आयुक्त प्रदीप कुमार ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि कुछ लोगों की शिकायत मिलने पर उन्होंने सीबीआई से इस बाबत रपट मांगी है।

उन्होंने कहा कि इस पूरे माले पर कोई कार्रवाई करने से पहले वह सीबीआई का रुख जानना चाहते हैं और इसीलए उन्होंने यह रपट तलब की है।

जगनमोहन रेड्डी की मां और वाईएसआर कांग्रेस की अध्यक्ष वाई. एस. विजयलक्ष्मी ने शनिवार को सीवीसी से, उनके बेटे पर लगे आरोपों की जांच कर रहे सीबीआई के संयुक्त निदेशक वी.वी.लक्ष्मीनारायन के बारे में शिकायत की थी।

उन्होंने आरोप लगाया था कि सीबीआई के अधिकारी उनके बेटे के खिलाफ ईष्र्यालु तरीके से जांच कर रहे हैं और जांच संबंधी जानकारियों को मीडिया के एक खास वर्ग को लीक कर रहे हैं।

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई. एस . राजशेखर रेड्डी के बेटे और कडप्पा के सांसद जगनमोहन रेड्डी फिलहाल चंचलगुडा केन्द्रीय जेल में बंद हैं।

 

More from: samanya
31701

ज्योतिष लेख