Personality RSS Feed
सादगी और अभिनय का खूबसूरत संयोजन : असिन थोट्टूमकल Misc

Bharat Malhotra

सौ करोड़... यह महज एक आंकड़ा ही नहीं है। यह है बॉलीवुड में सफलता का पैमाना। एक जादुई आंकड़ा। फिल्‍मों और फिल्‍मी सितारों की किस्‍मत और कामयाबी तय करता एक तिस्लिमी नंबर। आज बेशक, सलमान खान को इस नंबर का 'टाइगर' कहा जाता हो; लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि हिन्‍दी में कौन सी फिल्‍म ने सबसे पहले 100 करोड़ के नंबर को छुआ था। फिल्‍म का नाम था 'गजनी'।

रुपहले पर्दे की नयी रुपसी हुमा Misc

Bharat Malhotra

कुछ साल पहले की बात है। एक विज्ञापन शूटिंग के दौरान एक मॉडल आंखों में काजल और थोड़ा सा मेकअप लगाकर सेट पर आयी। हालांकि निर्देशक की ओर से सख्‍त हिदायत थी कि उसे किसी भी तरह का मेकअप नहीं चाहिए।

सैफ : सफलता के सोपानों का सफर Misc

Bharat Malhotra

कभी उनकी आवाज का मखौल उड़ाया जाता। तो कभी उनके स्‍टाइल चर्चा का विषय बनते। कभी यह भी कहा जाता कि वे अपने दम पर फिल्‍म हिट करवाने की काबिलियत नहीं रखते। जब कभी बॉलीवुड के ख़ानों की बात होती, तो उनका नाम शामिल नहीं होता।

हर किरदार को जीवंत करते परेश रावल Misc

Bharat Malhotra

परेश रावल एक संपूर्ण अभिनेता हैं और आज के सिनेमाई दौर की नब्‍ज को जानते हुए उन्‍होंने सितारा हैसियत भी हासिल कर ली है। हाल ही में रिलीज हुई 'ओह माई गॉड' में परेश ने नास्तिक इंसान की भूमिका इस खूबसूरती के साथ निभाई है कि देखने वाले कितना ही धार्मिक क्‍यों न हो, एक बार को सोच में जरूर पड़ जाता है। यह फिल्‍म मन के भीतर बैठे भगवान के डर को हटाकर वहां प्रेम स्‍थापित करने का प्रयास करती है।

कपूर खानदान की लाडली करीना Misc

Bharat Malhotra

करीना कपूर जल्‍द ही आमिर खान के साथ फिल्‍म 'तलाश' में नजर आएंगी। इस फिल्‍म की कास्‍ट में उनका नाम करीना कपूर ख़ान होगा। सैफ के साथ शादी के बाद यह करीना की पहली रिलीज होगी। ख़बर है कि सैफ और करीना 16 अक्‍टूबर को शादी कर रहे हैं।

'बर्फी' से मीठी 'देसी गर्ल' Misc

Bharat Malhotra

'बर्फी' में प्रियंका अपने अभिनय की मिठास घोल रही हैं। झिलमिल के किरदार को उन्‍होंने बखूबी निभाया है। सही मायनों में वह आंखों को सुकून देते किसी सितारे की तरह झि‍लमिला रही हैं। बीते कुछ अर्से से प्रियंका चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं स्‍वीकार कर रही हैं। फिर चाहे वो 'सात खून माफ' हो 'फैशन' या फिर 'वट्स योर राशि'। या फिर 'अग्निपथ' ही क्‍यों न हो, जहां उन्‍होंने सीमित संभावनाओं के बीच शानदार अभिनय किया।

बोमन ईरानी- एक दृढ़ निश्‍चयी व्‍यक्ति की कहानी Misc

Bharat Malhotra

सपनों की उड़ान में उम्र कभी बाधा नहीं होती। सपने पलकों के घरौंदों में पलते हैं। दिल की उर्वर धरती उसका पोषण करती है। और हौंसला कच्‍ची मिट्टी के उन सपनों को एक मजबूत इमारत में तब्‍दील कर देते हैं। सपने जरूर पूरे होते हैं, बशर्ते आप में उन्‍हें हकीकत में बदलने की कुव्‍वत हो। बोमन ईरानी एक ऐसी ही शख्सियत का नाम है, जिसने न सिर्फ सपना देखा, बल्कि उसे पूरा भी किया। उन्‍होंने उस उम्र में फिल्‍मी दुनिया में अपना करियर बनाने की सोची जब हिन्‍दुस्‍तान की अधिकतर आबादी अपने बच्‍चों के भविष्‍य निर्माण की चिंता में डबल शिफ्ट काम कर रही होती है।

अक्षय कुमार - बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार Misc

Bharat Malhotra

राजीव हरिओम भाटिया के अक्षय कुमार बनने की कहानी कम फिल्‍मी नहीं है। पंजाब के पवित्र नगर अमृतसर में जन्‍म (9 सितंबर 1967) और परवरिश पुरानी दिल्‍ली के चांदनी चौक इलाके में।

बॉलीवुड का दबंग सलमान खान Misc

Bharat

क्या आपको मालूम है कि सलमान का पूरा नाम अब्दुल रशीद सलीम सलमान खान है।

बॉलीवुड में श्रीदेवी का कमबैक 'इंग्लिश-विंगलिश' से Misc

Bharat Malhotra

वैजयंती माला, वहीदा रहमान, रेखा, हेमा मालिनी, जया प्रदा। दक्षिण भारत की कई नामीं अभिनेत्रियां बॉलीवुड में अपने लिए खास मुकाम बनाने में कामयाब रहीं।

ज्योतिष लेख