Entertainment RSS Feed
एलिस्टेयर परेरा मामले से प्रेरित है 'जॉली एलएलबी' Upcoming Movies

-

बॉलीवुड निर्देशक सुभाष कपूर की फिल्म 'जॉली एलएलबी' 2006 में सामने आए हिट एंड रन सड़क दुर्घटना के वास्तविक एलिस्टेयर परेरा मामले से प्रेरित है। लेकिन फिल्म से जुड़े किसी भी व्यक्ति ने इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

'हिम्मतवाला' में ब्रेकडांस करेंगे परेश रावल Upcoming Movies

-

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल फिल्मकार साजिद खान की आने वाली रीमेक फिल्म 'हिम्मतवाला' में ब्रेकडांस करेंगे। बॉलीवुड की बेहतरीन हास्य फिल्मों 'हेरा फेरी', 'गोलमाल : फन अनलिमिटेड' और 'भागमभाग' से दर्शकों के दिल पर छा जाने वाले

भारत की 'आर्गों' है 'मद्रास कैफे' : जॉन Upcoming Movies

-

बॉलीवुड सितारे जॉन अब्राहम का कहना है कि उनकी अगली फिल्म 'मद्रास कैफे' अंतर्राष्ट्रीय स्तर की फिल्म है। उन्होंने कहा कि उनका स्टूडियो इसे भारत की 'आर्गो' कहता है। चालीस वर्षीय जॉन गुरुवार को यहां 'स्टार वीक' पत्रिका के मुखपृष्ठ का अनावरण कर रहे थे। मुखपृष्ठ पर उन्हीं की तस्वीर है।

'काई पो चे' गजब की फिल्म है : रितिक Upcoming Movies

--

निर्देशक अभिषेक कपूर के मित्र और फिल्म अभिनेता रितिक रोशन ने उनकी फिल्म 'काई पो चे' देखी और इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके।

'जिला गाजियाबाद' को मिला 'ए' सर्टिफिकेट Upcoming Movies

-

फिल्म 'जिला गाजियाबाद' के निर्देशक आनन्द कुमार इस बात से खासे परेशान और निराश हैं कि फिल्म प्रमाणन बोर्ड के दखल से उन्हें फिल्म में काफी कांट छांट करनी पड़ी है

'मेरे अपने' में दिखेंगे अभिषेक Upcoming Movies

-

बॉलीवुड फिल्म 'ओह माई गॉड!' के निर्देशक उमेश शुक्ला जल्द ही अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म 'मेरे अपने' की शूटिंग शुरू करेंगे।

काई-पो-चे : पतंगों की तरह युवाओं के परवाज की कहानी Bollywood

-

वर्ष की इससे बेहतर शुरूआत नहीं हो सकती। वर्ष की शुरूआत में ही वर्ष की श्रेष्ठ फिल्मों में से एक, भावनाओं को उद्वेलित करने वाली और वर्तमान से कहीं आगे भविष्य की फिल्मों को रास्ता दिखाने वाली फिल्म साबित हो सकती है 'काई-पो-चे'।

Hindi Movie Releases (Friday, 01 March) All Movies

Vijay Pathak

Hindi movie reviews, movie previews, music reviews, wallpapers and much more of bollywood films releasing on 01 March & 08 March 2013.

तनुश्री दत्ता छोटे परदे पर दिखेंगी Television

-

एक लंबे समय के लिए अब बड़े परदे से दूर रहीं तनुश्री दत्ता छोटे परदे के साथ वापसी कर रही हैं।

आमिर अली जल्द 'झिलमिल सितारों का आंगन होगा' में Television

-

आमिर अली जल्द ही टीवी धारावाहिक 'झिलमिल सितारों का आंगन होगा' में नजर आएंगे और उनका कहना है कि वह इसके लिए राजश्री के आभारी हैं।

ज्योतिष लेख