Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

हास्य अभिनेता विवेक शौक का निधन

comic actor vivek shauq dies of heart attack

11 जनवरी, 2011

मुम्बई। प्रख्यात हास्य अभिनेता जसपाल भट्टी के साथ की गई हास्य भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता विवेक शौक का यहां दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। वह 47 साल के थे।

विवेक का निधन सोमवार सुबह हुआ। उन्होंने सन्नी देओल अभिनीत फिल्म 'गदर' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों और भट्टी के 'फ्लॉप शो' जैसे कई कार्यक्रमों में भी अभिनय किया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी व तीन बच्चे हैं।

प्रख्यात अभिनेता राज बब्बर के बेटे आर्या बब्बर कहते हैं, "उनकी बेटियां किशोरावस्था में हैं और उनका बेटा और भी छोटा है। हमेशा दूसरों को हंसाने वाले व्यक्ति के साथ यह बहुत बुरा हुआ है।" आर्या विवेक के साथ काम कर चुके हैं।

अपनी नई फिल्म 'यमला पगला दीवाना' के प्रचार में व्यस्त देओल परिवार ने विवेक के निधन पर शोक जताया है।

उनके साथ 'मां तुझे सलाम', 'इंडियन', 'चैम्पियन' और 'गदर' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके सन्नी ने विवेक के निधन पर अफसोस जताते हुए कहा है कि वह अपनी नई फिल्म के प्रचार में व्यस्त थे लेकिन अब उनकी खुशियों पर इस हादसे के बादल छा गए हैं।

More from: samanya
17716

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।