Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'स्मिता पर आधारित फिल्म में काम करना सम्मान की बात' : चित्रांगदा

chitrangada wants to flim based on smita

29 दिसम्बर 2012

मुम्बई।  अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह कहती है कि दिवंगत अदाकारा स्मिता पाटील पर आधारित फिल्म में काम करना सम्मान की बात होगी। फिल्मोद्योग में कई लोगों का मानना है कि चित्रांगदा स्मिता जैसी दिखती हैं। चित्रांगदा ने कहा, "मैं किसी के जीवन पर आधारित फिल्म में काम करना पसंद करूंगी। इन दिनों इस तरह की फिल्में काफी सफल हो रही हैं। मुझे इस तरह की फिल्म करने में बहुत खुशी होगी।"


जब उनसे पूछा गया कि क्या वह स्मिता पर आधारित फिल्म में अभिनय करना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि पर्दे पर स्मिता की भूमिका निभाना बहुत बड़े सम्मान की बात होगी। मैं उन पर आधारित फिल्म में काम करना पसंद करूंगी। यदि ऐसा प्रस्ताव मिला तो मैं बिना सोचे उसके लिए हां कह दूंगी।"


स्मिता को 'भूमिका', 'शक्ति' व 'अर्थ' जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। उनका 1986 में प्रसव के दौरान कुछ परेशानियों के चलते निधन हो गया था। उस वक्त वह मात्र 31 साल की थीं।


चित्रांगदा ने कहा कि जब लोग उनकी तुलना स्मिता से करते हैं, तो वह इसे प्रशंसा के तौर पर लेती हैं।


उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए एक फायदे की बात है। कई लोगों को लगता है कि मेरा चेहरा स्मिता से मिलता है। लोग एक ऐसे व्यक्ति को मेरे जरिए याद करते हैं जो इस दुनिया में नहीं है और यह एहसास बहुत सुखद है।"

More from: samanya
34229

ज्योतिष लेख