Personality RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'लीजेंड' की सफलता के लिए आश्वस्त था : बोयापति

boyapati-srinu-bollywood-01042014
1 अप्रैल 2014
चेन्नई|
तेलुगू फिल्म 'लीजेंड' निर्देशन के लिए सराहना पा रहे फिल्मकार बोयापति श्रीनू का कहना है कि वह फिल्मी सफलता के लिए आश्वस्त थे। नंदमूरि बालकृष्णन अभिनीत 'लीजेंड' ने पहले सप्ताहांत में 15 करोड़ की कमाई की है।

बोयापति ने आईएएनएस को बताया, "जब आप निश्चित कलाकारों के साथ काम करते हैं तो सफलता के लिए आश्वस्त होते हैं। बालकृष्ण के साथ मेरे रिश्ते ने आत्विश्वास के उस स्तर पर काम किया। मैं फिल्म की सफलता के लिए आश्वस्त था।"

बोयापति ने 'सिम्हा' की शूटिंग के समय ही 'लीजेंड' के बारे में सोच लिया था।

उन्होंने बताया, "मेरे मन में यह कहानी थी, लेकिन मैंने इसके अभिनेता के लिए नहीं सोचा था। 'सिम्हा' की सफलता के बाद बालकृष्ण ने मेरा साथ दूसरी फिल्म करने की बात कही तो मैंने उन्हें कहानी सुनाई और वह इसमें अभिनय के लिए सहमत हो गए। परियोजा को शुरू करने में हमें लगभग तीन साल लगे।"

उन्होंने कहा, "मेरी अभी तक की सारी फिल्मों में इस फिल्म का एक्शन सबसे ज्यादा है। लोग मानते हैं कि मैं ये फिल्में बनाने में ज्यादा सहज हूं, लेकिन असल में यह मेरे नायकों को कट्टर एक्शन की भूमिका में दिखाने जैसा है। मैं अधिकतर व्यावसायिक अभिनेताओं के साथ काम करता हूं, इसलिए मैं उनके लिए ऐसी कहानियां लिखने को उत्साहित रहता हूं।"

बोयापति जल्द ही रामचरण के साथ एक्शन फिल्म बनाएंगे।

उन्होंने बताया, "मैंने राम चरण और उनके पिता को अपनी कहानी की रूप-रेखा ही सुनाई थी। उन्हें यह पसंद आई और मुझसे पूरी कहानी सुनाने को कहा। अब से कुछ महीनों बाद इसकी शूटिंग शुरू जाएगी।"
More from: Personality
36591

ज्योतिष लेख