Get free astrology & horoscope 2013
Social Media RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सोशल मीडिया के जरिये बॉलीवुड ने 26/11 के शहीदों को किया याद

bollywood stars message on twitter for 2611

27 नवंबर 2012

मुम्बई।  बॉलीवुड ने 26/11 की चौथी बरसी पर इस घटना में मारे गए लोगों को याद किया और उनकी आत्मा की शांति लिए प्रार्थना की। 2008 में हुआ यह हमला 60 घंटे तक चला था जिसमें 166 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी जबकि 300 लोग जख्मी हो गए थे। यह मुम्बई के साथ-साथ देश के लिए बहुत बड़ा सदमा था।


फिल्म अभिनेताओं के साथ-साथ अन्य कलाकारों ने ट्विटर के जरिए संदेश दिया।


अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर ने लिखा, " मैं 26/11 में मारे गए एवं कुर्बानी देने वाले लोगों को याद करता हूं। हम यह कभी नहीं भुला पाएंगे।"


अभिनेता शाहिद कपूर ने लिखा, "26/11। इसमें मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं। यह दिन नहीं भुलाया जा सकता।"


अभिनेत्री सोनम कपूर ने लिखा, "मृतकों के लिए प्रार्थना करती हूं।"


इस हमले में अपने बहन और बहनोई खो चुके अभिनेता आशीष चौधरी ने लिखा, "आज के दिन मैं संतों की अपेक्षा उन जवानों, सेना और पुलिसकर्मियों को नमन करूंगा जिन्होंने बिना निजी हित के लड़ाई लड़ी। यही भक्ति है।"


इनके आलावा अभिनेता तुषार कपूर, संगीतकार शंकर महादेवन, रोहित राय अभिनेत्री रवीना टंडन, सारा जैन डायस जैसी अन्य हस्तियों ने भी इस घटना को याद किया।


 

More from: SocialMedia
33881

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।