Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बॉलीवुड हस्तियों ने रामदेव पर पुलिस कार्रवाई की निंदा की

bollywood-stars-criticized-police-action-in-bab-ramdev-s-hunger-strike-06201106

6 जून 2011

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सभी लोग योग गुरु बाबा रामदेव के समर्थक तो नहीं हैं लेकिन रविवार को कई नामचीन हस्तियों ने दिल्ली में उनपर हुई पुलिस कार्रवाई को 'अलोकतांत्रिक' और 'शर्मनाक' करार दिया है।

अनुपम खेर, शेखर कपूर, विवेक ओबेरॉय के अलावा कई अन्य हस्तियों ने भी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर इस मामले में अपनी राय जाहिर की है।

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, "यह काफी आश्चर्यजनक है कि पुलिस और प्रशासन ने रामलीला मैदान में उपस्थित भीड़ से कैसा व्यवहार किया। यह अनुचित, अलोकतांत्रिक एवं शर्मनाक है।"

शेखर कपूर ने लिखा है, "सरकार ने यह बेवकूफी भरी कार्रवाई कर यह संदेश दिया है कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन से अब काम नहीं चलेगा और हिंसा का रास्ता खोल दिया है। 50,000 लोगों को भ्रष्ट प्रणाली के खिलाफ रोष व्यक्त करने के अपराध में पुलिस की वहशियत का शिकार होना पड़ा।"

चर्चित अभिनेत्री रविना टंडन लिखती हैं, "देश में प्रत्येक व्यक्ति को विरोध करने का अधिकार है! याद रहे?"

नामचीन अभिनेता विवेक ओबेरॉय लखते हैं, "घायलों, रोती औरतों और बूढ़ों की कष्टदायक तस्वीरे देखना। हिंसा किसी समस्या का हल नही है।"

प्रीतीश नंदी का कहना है, "मैं बाबा रामदेव का समर्थक नहीं हूं लेकिन यह गलत है। वास्तव में यह सरकार की असहिष्णुता का खतरनाक उदाहरण है।"

श्रुति सेठ कहती हैं, "क्या कोई राजनेताओं से चुप रहने को और कुछ ऐसा करने को कहेगा ताकि हमारा जीवन अच्छा बन सके।"


 

More from: samanya
21359

ज्योतिष लेख