Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

वेलंटाइन डे पर बॉलीवुड की अलग-अलग राय

bollywood-on-valentine-day
13 फरवरी 2013

मुम्बई। वेलंटाइन डे गुरुवार को है और बॉलीवुड में कुछ लोग जहां इसे एक खास दिन के रुप में मनाना चाहते हैं वहीं कुछ इसमें विश्वास ही नहीं करते हैं। जॉन अब्राहम, अभिनेता/निमार्ता : लड़कियों के लिए ये दिन खास है। उस दिन उन्हें उनकी एहमियत का एहसास करा। पुरुषों के लिए हर दिन वेलेंटाइन डे होता है।

जैक्लिन फर्नांडीज, अभिनेत्री : वेलेंटाइन डे प्रेम का दिन है लेकिन मुझे लगता है हर दिन प्रेम का दिन होना चाहिए।

इमरान खान, अभिनेता : मैं वेलेंटाइन डे में यकीन नहीं करता। मुझे लगता है कि ये ग्रीटिंग कार्ड और गुलाब बेचने की तिकड़म है। अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो रोज कीजिए, किसी एक खास दिन की क्या जरुरत है? 

चित्रांगदा सिंह, अभिनेत्री : मैं प्रेम के मामले में बहुत महत्वाकांक्षी हूं। मैं बीते दिनों में जैसे प्रेम किया जाता था उसमें यकीन करती हूं हालांकि अब ऐसा नहीं होता। ज्यादातर लड़कियां रुमानी उपन्यास मिल्स एण्ड बून्स में विश्वास करती हैं जो सही नहीं है।

विद्या बालन, अभिनेत्री : मैंने अभी कुछ कार्यक्रम नहीं बनाया है, उम्मीद करती हूं कि सिद्धार्थ ने बनाया होगा। अपको शुभकामनाएं।

अभिषेक बच्चन, अभिनेता : मैं कार्यक्रम नहीं बनाता। अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो इसका जश्न रोज मनाना चाहिए, मैं एक दिन में यकीन नहीं करता।
More from: samanya
34539

ज्योतिष लेख