Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बिच वॉच न बन जाए बिग बॉस !

big boss season 5 nomination started

4 अक्टूबर 2011

बिग बॉस,कारजात। 13 हसीनाओं और 1 विलेन के साथ बिग बॉस सिज़न 5 शुरु तो हो गया लेकिन इसका अंजाम क्या होगा इसपर अलग अलग कयास लगाये जा रहे हैं। पहले ही एपिसोड में निहिता विश्वास और पूजा मिश्रा को नोमिनेशन झेलना पड़ गया है। इस नोमिनेशन ने बिग बॉस के घर का माहौल ऐसा कर दिया है कि जिससे देखकर तो यही लग रहा है कि बिग बॉस कहीं बिच वॉच न बन जाए।

बिग बॉस के पहले ही दिन हसीनाओं ने जैसे तेवर दिखायें हैं उससे तो यही लग रहा है कि बिग बॉस में इस बार कैट फाइट का नज़ारा जमकर देखने को मिलेगा। इधर बिग बॉस में पहले ही दिन नोमिनेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। इस नोमिनेशन की पहली शिकार बनी पूजा मिश्रा और निहिता विश्वास। नोमिनेशन का काम घर के कैप्टन बने शक्ति कपूर को करना था। शक्ति कपूर ने इसके लिए चार नाम दिये हैं। पूजा और निहिता के साथ गुलाबो सपेरा और लक्ष्मी नारायण का नाम भी है। घर के बाकी सदस्यों को इन्हीं में से दो नाम को इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन के लिए देने थे। इस नोमिनेश में सभी सदस्यों ने पूजा मिश्रा को नॉमिनेट कर दिया।

घर की दूसरी महिला सदस्यों का कहना है कि पूजा बिग बॉस के घर पर पहले ही दिन से बाकि सदस्यों के साथ ठीक से पेश नहीं आयी। इसके अलावा पूजा उनपर सदस्यों ने ये आरोप लगाया कि वे दूसरों के खिलाफ बड़बड़ाती रहती हैं।

इधर निहिता के लिए पूजा बेदी मुश्किलें पैदा कर रही हैं। पूजा का कहना है कि अगर निहिता अपने पति की वजह से बिग बॉस में हैं तो पूजा अपने पिता की वजह से यहां हैं।

जाहिर सी बात है कि निहिता भी पूजा की इस टिप्पणी का जवाब जरूर देंगी। बिगबॉस की दूसरे सदस्य सिंगर रागेश्वरी, एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा, इंडियन रेसलर सोनिका कालीरमन, बॉलीवुड एक्ट्रेस महक चहल, मिस अफगानिस्तान विदा शमादाजी, मनदीप बेवली और सोनाली नागरानी हैं।

बिग बॉस सीज़न 5 का आगाज़ हसीनाओं ने जैसा किया है उससे तो यही लग रहा है कि आने वाले हफ्तों में यहां बिच बॉच जम कर देखने को मिलेगा। 

More from: samanya
25599

ज्योतिष लेख