Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बिगबॉस में शुरु हो गया है फूहड़ता का खेल

big boss season 5 puja bedi ask sex question

6 अक्टूबर 2011

बिगबॉस। बिगबॉस के घर के कुछ मेहमान अपने औकात पर उतर चुके हैं। इन हसीनाओं को मालूम है कि इनकी ऊल जलूल हरकतें और बेहूदे संवाद उन्हें टीआरपी दिलायेंगे। अब इस टीआरपी के खेल में चाहे संस्कारों का, सामाजिक मर्यादाओं का और टेलिविज़न की सीमाओं का हनन हो तो हो। बिग बॉस के घर पर खुल्लमखुल्ला सेक्स संबंधी बातें हो रही हैं और उन्हें बकायदा एयर भी किया जा रहा है। पूजा बेदी ने किन्नर लक्ष्मी नारायण से उनके सेक्स लाइफ पर सवाल कर दिया है।

बिगबॉस के घर में पहले ही दिन चार्ल्स शोभराज की पत्नी निहिता विश्वास से उनके सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल उठे थे जिसपर निहिता रो पड़ी थीं। ये सवाल भी पूजा बेदी ने ही किया था। लेकिन लगता है कि पूजा को निहिता की प्रतिक्रिया से कोई सबक नहीं मिला। तभी तो उन्होंने ऐसे उटपटांग और बेहद निजि सवाल टेलिविज़न कैमरे पर किन्नर लक्ष्मी नारायण से कर दिया। लक्ष्मी नारायण ने पूजा के सवाल पर कहा कि उनका एक बॉय फ्रेंड है जिसे वो पिछले दो सालों से जान रही हैं। लेकिन इनके बीच सेक्स जैसी कोई बात नहीं हैं। इतना ही नहीं पूजा ने लक्ष्मी से ये भी पूछ लिया कि क्या वो सेक्सुअल रिलेशनशिप मिस करती हैं तो इसपर उनका जवाब था कि वे इसके लिए खुद भी पहल नहीं करती हैं।

माना जा रहा है कि बिग बॉस में पूजा ने जैसे चैट शो शुरु कर दिया है और उनका पहला टागरेट निहिता थी और दूसरा लक्ष्मी। अब देखना ये है कि क्या पूजा की जिज्ञासा इतने भर से शांत होती है या फिर वे बिग बॉस के सभी 13 सदस्यों की निजि और गुप्त जिंदगी को यूं ही टेलिविज़न चैनल पर बेपर्दा करती रहेंगी।

More from: samanya
25653

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।