Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

भंडारकर की अगली फिल्म 'हीरोइन' भी है महिला आधारित

bhandarkar next movie heroine also based on women

29 अगस्त 2012

नई दिल्ली।फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर को 'चांदनी बार', 'पेज 3' और 'फैशन' जैसी महिला प्रधान फिल्मों के लिए जाना जाता है, लेकिन उनका कहना है कि इसका यह अर्थ नहीं हैं कि वह किसी तरह का भेदभाव करते हैं। भंडारकर की अगली फिल्म 'हीरोइन' भी महिला आधारित है। भंडारकर की माने तो उनका उद्देश्य केवल अच्छी फिल्में बनाना है। उन्होंने कहा, "मेरे लिए एक अच्छी फिल्म बनाना जरूरी है, जो कामयाब हो और जिसकी प्रशंसा की जाए। राष्ट्रीय पुरस्कार निश्चित रूप से बाद में आते हैं।"


उन्होंने बताया, "मैंने कभी भी स्त्रियों और पुरुषों में भेदभाव नहीं किया। मैं इस बात से सहमत हूं कि मेरी फिल्मों में अभिनेत्रियों का आनुपातिक महत्व अधिक होता है और यही कारण है कि लोग समझते हैं कि मैं सिर्फ महिला प्रधान फिल्में बनाता हूं, लेकिन ऐसा नहीं है।"

 

भंडारकर की फिल्मों ने उन्हें न सिर्फ विशेष पहचान बनाने में मदद की, बल्कि वे अभिनेत्रियों के करियर में भी नया मोड़ लेकर आईं। चाहे 'चांदनी बार' की तब्बू हो या 'फैशन' की प्रियंका चोपड़ा, दोनों ही अभिनेत्रियों ने इन फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किया।


वहीं भंडारकर अब अपनी नई फिल्म 'हीरोइन' को लेकर बिल्कुल तैयार हैं। करीना कपूर अभिनीत यह फिल्म 21 सितम्बर को प्रदर्शित होगी।

 

 

 

 

More from: samanya
32526

ज्योतिष लेख