Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बारबरा का 'फीवर' करेगा 'सच का सामना'

barbara-mori-new-film

20 अप्रैल 2011

मुंबई। साल 2010 में सबसे महंगी काइट्स जब उड़ने से पहले ही कट कर जमी पर आ गिरी तो निश्चित ही मेक्सिकन ब्‍यूटी बारबरा मोरी का दिल कुछ समय के लिए टूट गया होगा, खैर बारबरा अपने नाम के अनुरूप बार-बार प्रयास करने में यकीन रखती हैं इसीलिए अब बह एक बार फिर निर्माता रवि अग्रवाल की फिल्‍म 'फीवर' में अपनी कंचन काया से दर्शकों के होश उड़ाने आ रहीं हैं।
रवि अग्रवाल इसके पूर्व 'सिर्फ चौबीस घंटे' और 'रेडियो' प्रोड्यूस कर चुके हैं। फिल्‍म में बारबरा मोरी का सामना मशहूर टीवी सीरियल 'सच का सामना' फेम राजीव खंडेलवाल से होगा जोकि इस फिल्‍म के द्वारा छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की दुनिया में कदम रख रहे हैं।

फिल्‍म के निर्देशन की कमान राजीव झवेरी के हाथों में होगी जोकि टीवी सीरियल 'कुछ तो है' व लघु फिल्‍म 'कोल्‍ड मोट' निर्दे‍शित कर चुके हैं। इस फिल्‍म के लिए बारबरा को लगभग 12-13 करोड़ के रूप में एक भारी-भरकम रकम भी मिली है, जोकि बॉलीवुड की टॉप-क्‍लास अभिनेत्रियों से लगभग दोगुना है। बारबरा के अनुसार उन्‍हें इस फिल्‍म की पटकथा बहुत पसंद आयी, जिसमें वे एक भाषाविद यानि अनेक भाषाओं की जानने वाली का किरदार निभाएंगी। निश्चित ही यह फिल्‍म 'काइट्स' से अलग हटकर होगी। इस फिल्‍म की शूटिंग 'जून-जुलाई' में ब्रिटेन के कॉर्नवॉल में होने की संभावना है। सूत्रों के अनुसार इस फिल्‍म में एक भारतीय अभिनेत्री के भी दिखाई देने की खबर है पर वह कौन होगी यह बात अभी गुप्‍त बनी हुई है।

खैर जो भी हो बारबरा को एक बात तो समझनी होगी कि हिन्‍दुस्‍तानी दर्शकों को यदि अपना दीवाना बनाना है तो अपनी अपने विदेशी हुस्‍न की दाल में सटीक अभिनय का तड़का लगाना ही होगा क्‍योंकि हम सभी जानते हैं कि 'काइट्स' में हॉट सींस देने, किसिंग करने और टॉपलेस होने के बावजूद फिल्‍म फ्लाप हो गयी थी। यही बात राजीव खंडेलवाल पर भी लागू होती है  क्‍योंकि अब सच का सामना कोई और नहीं वे खुद करने जा रहे हैं।  

More from: samanya
20148

ज्योतिष लेख