Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

शिशु का शव 5 साल फ्रीजर में रखा

baby body, baby, baby body in freezer, baby body kept in freezer five years
4 अप्रैल 2012
मास्को |  रूस की एक महिला को अपने नवजात शिशु की हत्या करने व उसका शव पांच साल तक फ्रीजर में रखने का दोषी पाया गया है। समाचार एजेंसी आरआईए नोवोस्ती के मुताबिक उत्तरी रूस के अर्खान्गेलस्क की एक अदालत ने पाया कि 37 वर्षीया ल्यूदमिला स्मिरनोवा ने जनवरी 2007 में अपने घर पर एक बेटी को जन्म दिया था बाद में उसने उसे एक कपड़े में दबाकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद महिला ने शिशु का शव डीपफ्रीज में रख दिया और 29 दिसम्बर, 2011 तक यह वहीं रखा रहा। बाद में महिला के पुरुष साथी ने उसे मांस समझकर वहां से बाहर निकाला।

स्मिरनोवा ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

स्मिरनोवा के दो और बच्चे होने की बात ध्यान में रखते हुए उसे अदालत ने 22 महीने की कैद की स्थगित सजा सुनाई है। इसके तहत दोषी को कोई अन्य अपराध करने की सूरत में ही जेल भेजा जाता है।

More from: samanya
30300

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।