Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

45 आउटफिट्स वाली 'हिरोइन' ऐश्‍वर्या

ashwarya-new-film

11 मई 2011

मुंबई। यथार्थवादी फिल्‍ममेकर के चहरे के रूप में जाने जाने वाले और राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके फिल्‍म निर्देशक मधुर भंडारकर की कई दिनों की मुश्किल आसान होने को है। सुना जा रहा है कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 'हिरोइन' के लिए हॉ कर दी है। संभवत: आगामी 13 मई को कान फिल्‍म महोत्‍सव में मधुर अपनी हिरोइन ऐश्‍वर्या के साथ इस फिल्‍म की घोषणा करेंगे। 'चांदनी बार', 'कॉर्पोरेट', 'फैशन' और जेल जैसी फिल्‍मों के जरिए हमारे समाज के छिपे सच को उजागर करने के बाद मधुर एक बार फिर अपनी इस फिल्‍म  के जरिए एक अभिनेत्री के जीवन के अनछुए पहलुओं पर प्रकाश डालते नजर आएंगे। इस फिल्‍म में एक अभिनेत्री के संघर्ष और कठिनाई को फिल्‍म का मुख्‍य बिंदु बनाया गया है।

वैसे तो इस फिल्‍म में अभिनय के लिए करीना कपूर को आफर दिया गया था, लेकिन फिल्‍म में कुछ उत्तेजक सीन्‍स होने की वजह से करीना ने स्क्रिप्‍ट में फेरबदल की डिमांड की थी, जिस पर मधुर कतई तैयार नहीं थे। पर सुना है अब बच्‍चन परिवार की बहु को अपनी हिरोइन बनाने के लिए मधुर ने उन सीन्‍स में कुछ रद्दोबदल कर दी है किन्‍तु मेन स्‍ि‍क्रप्‍ट वही है। इस फिल्‍म के लिए ऐश्‍वर्या राय अपने आप को एक विशेष रूप में तैयार कर रही है और इसके लिए वो एक्‍सपर्ट की सलाह पर खुद पर कुछ प्रयोग करती नजर आएंगीं। ऐश्‍वर्या इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट से इतनी प्रभावित है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने तक किसी और प्रोजैक्‍ट को हाथ में ना लेने का इरादा बना लिया है और मधुर को लगातार डेट्स भी दे दी हैं। ऐश ने इसी वजह से संजय दत्त की फिल्‍म सत्ते पे सत्ता को आगे के लिए खिसका दिया है।

ज्ञात हो कि ऐश की अपने पति अभिषेक के साथ इस साल 'लेडिज एंड जेंटलमैन' नामक फिल्‍म भी आने वाली है जिसको लेकर ये कपल काफी जी-जान से मेहनत करने में लगा हुआ है। ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन एक मात्र ऐसी वॉलीबुड अभिनेत्री हैं, जो साल 2007 से लगातार कान फिल्‍म समारोह में शिरकत कर रही हैं, किंतु अपनी किसी फिल्‍म की वजह से नहीं बल्कि किसी ना किसी सौन्‍दर्य कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में। यह पहला मौका होगा जब वह अपनी किसी फिल्‍म की घोषणा कान फिल्‍म समारोह में करेंगीं। सबसे मजेदार बात यह है कि ऐश्‍वर्या इस फिल्‍म में तकरीबन 45 आडटफिट्स में नजर आएंगी, जो कि उनके प्रशंसकों के लिए काफी रोमांचित कर देने वाला होगा। इस फिल्‍म का निर्माण मधुर भंडारकर और यूटीवी मिलकर करेंगे।

 

More from: samanya
20653

ज्योतिष लेख