Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अर्नोल्ड श्वाजेनेगर ने दिया शाहरुख को 'डिनर' पर न्यौता

लंदन, 20 अगस्त

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को हॉलीवुड के सुपरस्टार रहे और अब कैलिफोर्निया प्रांत के गवर्नर अर्नोल्ड श्वाजेनेगर की तरफ से डिनर का निमंत्रण मिला है। अरनोल्ड भारतीय सुपरस्टार के साथ 20 सितंबर को भोजन करना चाहते हैं। हालांकि, शाहरुख ने उनका निमंत्रण अभी तक स्वीकार नहीं किया है, लेकिन अगर मुलाकात हुई तो बहुत संभव है कि खाने-पीने के साथ बात बॉडी बिल्डिंग पर भी हो क्योंकि इन दिनों एक बार फिर शाहरुख के एट पैक्स बनाने की खबर है।

लेकिन,इस मुलाकात की असल वजह है कि शाहरुख को नेवार्क एयरपोर्ट पर पूछताछ के बाद उठे बवाल को शांत करना। नेवार्क एयरपोर्ट पर शाहरुख खान से दो घंटे तक कड़ी पूछताछ की गई थी,जिसे शाहरुख ने 'एम्बेरेसिंग' करार दिया था।

हालांकि,बाद में अमेरिरी राजदूत ने शाहरुख को ग्लोबल आइकन बताते हुए माफी मांगने की बात तक कह डाली थी। लेकिन,भारतीय अधिकारियों ने सख्त लहजे में भारत स्थिति अमेरिकी दूतावास से इस बाबत सवाल किए थे।

इसके बाद ही श्वाजेनेगर की तरफ से शाहरुख को निमंत्रण की बात कूटनीतिक कदम माना जा सकता है। टाइम मैग्जीन में 50 प्रभावशाली हस्तियों में शुमार हो चुके शाहरुख ने नेवार्क एयरपोर्ट की घटना को पब्लिसिटी स्टंट मामने से इंकार करते हुए कहा था कि उनकी आऩे वाली फिल्म माई नेम इज खान भले नस्लीय भेदभाव पर आधारित है,लेकिन उन्हें फिल्म के लिए ऐसी पब्लिसिटी की जरुरत नहीं है।

फिलहाल,सभी की नजर श्वाजेनेगर के निमंत्रण पर शाहरुख की प्रतिक्रिया की है।

More from: samanya
912

ज्योतिष लेख