Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

गूढ़ हास्य फिल्में नहीं बनाएंगे अरबाज

arbaaz-on-comedy-movie
17 अप्रैल 2013

मुंबई। फिल्म 'दबंग 2' का निर्देशन कर चुके अभिनेता-फिल्मकार अरबाज खान का कहना है कि वह सेक्स कॉमेडी या गूढ़ हास्य फिल्मों का निर्माण नहीं करेंगे। इसकी वजह यह नहीं है कि उन्हें यह विधा पसंद नहीं बल्कि उनका मानना है कि फिल्म का निर्माण व्यक्ति को अपने व्यक्तित्व के अनुसार करना चाहिए। क्या वह इस विधा की फिल्म बनाने में रुचि रखते हैं, पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "शायद नहीं, क्योंकि मुझे लगता है कि किसी व्यक्ति को वही काम करना चाहिए जिसमें उसके व्यक्तित्व की कुछ झलक दिखे।"

उन्होंने कहा, "एक फिल्म जो आप बनाते, लिखते और निर्देशित करते हैं उसमें आपकी झलक होनी चाहिए। एक वितरक जब फिल्म खरीदता है, वह किसी फिल्म में पैसा लगाता है इसलिए वह अच्छी फिल्म को प्रचारित करने के बारे में सोचता है।"

वह हालांकि, मानते हैं कि यहां हर तरह के सिनेमा के लिए स्थान है।

45 वर्षीय अरबाज ने कहा, "इस विधा में कई लोग अच्छे हैं, वे इसे कर सकते हैं। इसमें कुछ गलत नहीं है। हर तरह की विधा चाहे वो सेक्स कॉमेडी हो या कुछ और हो, सभी ठीक है। मैं नहीं मानता कि साफ-सुथरी फिल्में बनाना ही अच्छी बात है, क्योंकि हर तरह के सिनेमा की झलक दिखनी चाहिए। यह काफी उचित है। यहां हर तरह के सिनेमा के लिए जगह है।"
More from: samanya
34764

ज्योतिष लेख