Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अनुराग बसु बनायेंगे किशोर कुमार के जीवन पर फिल्म

anurag basu will make flin on kishore kumar life

21 सितम्बर 2012

मुम्बई।  फिल्म निर्देशक अनुराग बसु का कहना है कि उनकी योजना महान गायक, संगीतकार एवं अभिनेता किशोर कुमार के जीवन पर एक फिल्म बनाने की है और इसके लिए पटकथा लिखी जा रही है। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिग 2013 के अंत तक शुरू होगी और रणबीर कपूर, इसमें किशोर कुमार की भूमिका में नजर आएंगे। बसु के निर्देशन में बनी फिल्म 'बर्फी' को दर्शकों की खूब वाहवाही मिल रही है।


अनुराग ने कहा, "यह एक सच्ची फिल्म है। मैं इसके विषय और पटकथा से काफी जुड़ा हुआ हूं। अभी मैंने फिल्म पर काम शुरू नहीं किया है। लेकिन हम इस बात से खुश हैं कि हमें इस फिल्म के निर्माण के लिए किशोर कुमार के परिवार की सहमति मिल गई है।"


उन्होंने कहा, "इस फिल्म के पहले रणबीर अन्य निर्देशकों के साथ दो फिल्में करेंगे और इसके बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इसलिए मुझे लगता है कि इसकी शूटिंग 2013 के जाड़े में शुरू होनी चाहिए।"


अनुराग का कहना है कि किशोर के बेटे अमित कुमार फिल्म के शोध में मदद कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म में किशोर की मधुर धुनों और जोरदार साउंडट्रैक को शामिल किया जाएगा।


उन्होंने कहा, "हमें इस फिल्म की संगीत के लिए काफी मेहनत करनी है। लेकिन यह अभी जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी मैं, रणबीर और यूटीवी ही इस फिल्म का हिस्सा हैं। अमित फिल्म में काफी मदद कर रहे हैं। वह शोध में हमारी मदद कर रहे हैं और हर चीज के बारे में अवगत करा रहे हैं।"


 

More from: samanya
32957

ज्योतिष लेख