Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

ओमपुरी ने क्या गलत कहा : अनुपम खेर

anupam kher come forward in support of om puri

29 अगस्त  2011

मुंबई। अन्ना मंच पर नेताओं के खिलाफ ओमपूरी का भाषण अब टि्वटर पर भी छा गया है। ओमपुरी ने भले ही अपने भाषण के लिए माफी मांगी हो, लेकिन अब ओमपुरी के समर्थन में अभिनेता अनुपम खेर खुल कर सामने आ गये हैं।

अनुपम खेर ने टि्वटर पर ओमपुरी के समर्थन में टि्वट किया है। अनुपम मानते हैं कि ओमपुरी ने रामलीला मैदान में अपने भाषण में नेताओं के खिलाफ जो भी बात कहा है, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। अनुपम लिखते हैं " मैं ओमपुरी के समर्थन में खड़ा हूं। उन्होंने जो कुछ भी कहा है वो करोड़ों लोगों के घरों में हर दिन बोली जाने वाली बातें ही हैं। उन्होंने बस इसे सबके सामने कह दिया है। "

इसी के साथ अनुपम खेर टि्वटर के माध्यम से सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक मुहीम छेड़ दी है। उन्होंने लोगों से इसपर उनकी राय जानने की कोशिश की है। अनुपम लिखते हैं " ओमपुरी एक महान कलाकार हैं। उन्होंने हम सभी करोड़ों भारतीय लोगों के विचार को ही आवाज़ दिया है। मैं उनके साथ खड़ा हूं, क्या आप हैं ?"

अनुपम खेर अन्ना आंदोलन में शुरु से ही मुखर रहे हैं। आंदोलन के पहले दिन से ही अनुपम इस मुहीम पर अपने विचार टि्वटर के जरिये लोगों तक पहुंचा रहे हैं। इधर ओमपुरी के द्वारा माफी मांगने के बावजूद लोकसभा में कई सांसदों ने ओमपुरी के भाषण के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया है। इस नोटिस पर लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार ने विशेषाधिकार समिति के पास भेज दिया है। 

एक बार फिर अनुपम ने ओमपुरी के समर्थन में टि्वट करके सोशल मीडिया में बहस छेड़ दी है कि क्या वाकयी ओमपूरी को अपने भाषण के लिए नेताओं से माफी मांगने की जरूरत !

More from: samanya
24302

ज्योतिष लेख