Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अमृता राव बिग बी के साथ दिखेंगी बड़े पर्दे पर

amrita-rao-with-big-b-0226201309871111
25 फरवरी 2013

मुंबई। प्रकाश झा ने अपनी फिल्म 'सत्याग्रह' के लिए अमृता राव को चुना है। राव इस बात को लेकर बेहद खुश हैं कि उनके अधिकतर सीन किसी और के साथ नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के साथ है। खबर के मुताबिक फिल्म में उनकी भूमिका को कार्यकर्ता अन्ना हजारे के सांचे पर ढाला गया है। अमृता राव ने आईएएनएस को बताया, "हम भोपाल में शूटिंग कर रहे हैं। मैं बहुत धन्य महसूस कर रही हूं कि 'सत्याग्रह' में मेरे ज्यादातर दृश्य अमिताभ बच्चन के साथ हैं। सच कहूं तो 99 फीसदी दृश्य उनके साथ है। यह मेरे लिए एक ख्वाब का हकीकत में बदलने के समान है।"

'मैं हूं ना' और 'विवाह' के बाद उनकी अंतिम यादगार भूमिका 2008 में 'वेलकम टू सज्जनपुर' में देखने को मिली। इसके बाद उनकी अधिकतर फिल्में मसलन 'शार्टकट-द कॉन इज' बॉक्स ऑफिस पर चारों खाने चित रहीं।

'सत्याग्रह' में उनकी भूमिका उनके करियर के लिए एक निर्णायक मोड़ साबित हो सकता है। लेकिन वह इसके बारे में कुछ भी खुलासा नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा, "मुझे फिल्म और अपनी भूमिका के बारे में बोलने की इजाजत नहीं दी गई है। बस इतना कह सकती हूं कि बेहद शानदार भूमिका है। हम यहां दस दिन शूटिंग कर चुके हैं। यहां अभी 55 दिनों से ज्यादा शूटिंग चलेगी।"

उल्लेखनीय है कि 'सत्याग्रह' में अजय देवगन, अर्जुन रामपाल और मनोज वाजपेयी सरीखे अभिनेताओं के अलावा करीना कपूर भी हैं। फिल्म में वे एक पत्रकार की भूमिका निभाई हैं।
More from: samanya
34621

ज्योतिष लेख