Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'द गुड रोड' को लेकर आश्वस्त हूं : अजय गेही (साक्षात्कार)

ajay-gehi-bollywood-20112013
20 नवंबर 2013
नई दिल्ली|
भारत सरकार ने इस वर्ष ऑस्कर के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म की श्रेणी में गुजराती फिल्म 'द गुड रोड' को भेजा है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अजय गेही फिल्म को ऑस्कर मिलने को लेकर आश्वस्त हैं।

मॉडल से अभिनेता बने गेही ने कहा, "'द गुड रोड' को ऑस्कर मिलने को लेकर आशवस्त हूं, क्योंकि इसकी कहानी अलग है।"

गेही ने एक ईमेल साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, "इसकी पटकथा अच्छी तरह से तैयार की गई है और वास्तविक है। मैं बहुत आश्वस्त हूं कि 'द गुड रोड' ऑस्कर जीतेगी, मुझे अनगिनत बधाइयां मिली हैं।"

नवागत निर्देशक ज्ञान कारिया की फिल्म 'द गुड रोड' को इस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। ह्यूस्टन फिल्मोत्सव में फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला है।

कथित तौर पर भारत द्वारा ऑस्कर की कतार में रितेश बत्रा की 'द लंचबॉक्स', राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'भाग मिल्खा भाग', आनंद गांधी की 'शिप ऑफ थिस्यूज', गौरी शिंदे की 'इंग्लिश विंग्लिश' सहित 21 फिल्में थीं।

फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (एफएफआई) के इस फैसले से नामांकन से कुछ लोग नाखुश हैं। कथित तौर पर 'द लंचबॉक्स' के निर्माता उनमें से एक हैं।
More from: samanya
35647

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020