Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'हीरोइन' की हीरोइन का जिस्म नुमाइशी से इंकार

aish-would-not-expose-in-heroine-05201128

28 मई 2011

मुंबई। अपनी फिल्मों में ग्लैमर, फिल्म इंडस्ट्री और पैसे के पीछे भागती दुनिया की सच्चाई को पेश करने वाले निर्देशक मधुर भंडारकर की मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही। अपनी आगामी फिल्म 'हीरोइन' के हीरो और हीरोइन दोनों ने ही भंडारकर को खुब परेशान किया हैं। पहले 'हीरोइन' के लिए हीरो नहीं मिल रहा था। हीरो की तलाश अर्जुन रामपाल पर जाकर खत्म हुई तो हीरोइन के नखरे शुरू हो गए।

'हीरोइन' में ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका निभा रही हैं। पहले तो ऐश ने फिल्म के लिए अपने दाम घटाए, फिर फिल्म के मुनाफे में हिस्सेदारी के लिए भी राजी हो गई। लेकिन अब सुनने में आया है कि ऐश को 'हीरोइन' के लिए फिल्माए जाने वाले न्यूड दृश्यों से आपत्ति हैं।

सूत्रों की मानें तो ऐश को भंडारकर की इस फिल्म के लिए खुब एक्सपोज़ करना था। पहले तो ऐश ने इंकार कर दिया था लेकिन लंबे समय से एक अदद हिट को तरस रही ऐश ने कहानी की मांग को देखते हुए हांमी भर दी। लेकिन बच्चन परिवार की बहु का ये कदम उनके ससुर अमिताभ बच्चन को रास नहीं आया। बहु के 'अश्लील दृश्यों एवं आपत्तिजनक पोशाक' में शुटिंग करने की खबर को सुनकर ससुर अमिताभ बच्चन भी नाराज़ हैं। कहीं ससुर की नाराज़गी बहु के करियर और फिल्म के निर्माण पर संदेह ना खड़ा कर दे।

अमिताभ जहां इस फिल्म में ऐश्वर्या की इस प्रकार की भूमिका को अपने परिवार की प्रतिष्ठा से जोड़ रहे हैं और इस बारे में उन्होंने अपनी नाराज़गी अभिषेक को भी जाहिर कर दी हैं। वहीं पिछले लंबे समय से फ्लॉप फिल्मों की महारानी ऐश इस फिल्म की सफलता को लेकर आश्वस्त हैं, इसलिए फिल्म नहीं छोड़ना चाहती हैं।

इससे पहले विश्व सुंदरी एक बंगाली फिल्म के लिए भी सेमी न्यूड सीन दे चुकी हैं। फिल्म धूम-2 में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या के बीच किसिंग सीन को लेकर भी खुब बवाल मचा था। इसलिए बच्चन बहु ने टिप्पणी करते हुए कहा कि वे अंग प्रदर्शन के लिए कभी तैयार नहीं होंगी। उन्हें अपने परिवार की मर्यादा का खयाल हें। उन्होंने कहा कि परिवार की ईज्जत के लिए वे फिल्म भी छोड़ सकती हैं और ये बात उन्होंने भंडारकर को भी बता दी हैं।

ऐसे में भंडारकर की परेशानी हैं कि फिल्म एक अभिनेत्री के जीवन पर आधारित हैं, ऐसे में एक्सपोज़ होना तो लाज़मी हैं।

अब देखना यह है कि भंडारकर अपनी नायिका बदलते हैं या 'हीरोइन' के लिए हीरोइन की शर्त मानकर फिल्म के दृश्य बदलते हैं।

 

More from: samanya
21079

ज्योतिष लेख