Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

ऐश का मधुर को नोटिस

the bride of bacchan's family aishwary rai

31 अगस्त 2011

मुंबई ।बच्चन परिवार की बहू एक बार फिर् से खबरों में बन हुई हैं,सुनने में आया हैं की  इस बार खबरों में रहने का कारण उनका यूटीवी और मधुर भंडारकर को कानूनी नोटिस भेजना है। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ कि ऐश को कानूनी नोटिस भेजना पड़ा।
 
सूत्रों के अनुसार ऐश्वर्या फिल्म 'हीरोईन' और उससे जुड़े विवादों में उनका नाम आने के बाद से नाराज हैं। कथित तौर पर इस फिल्म से उन्हें उनके प्रेगनेंट होने की रिपोर्ट सामने के बाद हटा दिया गया था। ऐश ने फिल्म के लिए शूट किए गए उनके फुटेज और तस्वीरों का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मधुर भंडारकर और यूटीवी को कानूनी नोटिस भेजा है। गौरतलब है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए लगभग आठ दिनों तक शूटिंग भी की थी।
फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "ऐश इन सारी बातों से पूरी तरह तंग आ चुकी हैं। उन्होंने मामले के बारे में नैतिक और पेशेवर तरीके से विचार किया लेकिन जिस तरह से चीजें सामने आई उससे भंडारकर के साथ रिश्तों में खटास आ गई। वे नहीं चाहतीं कि मधुर उनके शूट किए हुए फोटो या सीन को भविष्य में किसी भी जगह उपयोग में लाएं।"
ऐश्वर्या ने फिल्म साइन करते समय मिले टोकन अमाउंट का पैसा वापस कर दिया है। प्रोडक्शन हाउस ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि उन्हें ऐश से 22.5 लाख रुपए का एक चेक मिला है। ऐश्वर्या राय के इस तरह साइनिंग अमाउंट वापस करने को उनके प्रोफेशनल मूव के तौर पर देखा जा रहा है।
More from: samanya
24349

ज्योतिष लेख