Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए मुख्य अभिनेत्री अभी तय नहीं : फराह

actress name for happy new year yet not decided farah

27 जुलाई 2012

निर्देशक फराह खान की अगली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरु होगी। लेकिन, फिल्म में मुख्य अभिनेत्री कौन होगी-यह नाम अभी फाइनल नहीं हो पाया है। फराह खान के मुताबिक चार नायकों में से दो का चयन हो चुका है। एक शाहरुख और दूसरे बोमन ईरानी। दो नायकों का चयन होना बाकी है। जबकि मुख्य अभिनेत्री के रुप में सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति के नाम पर विचार चल रहा है।

फराह की मानें तो अभी हीरोइन के नाम पर कुछ तय नहीं हुआ है,क्योंकि फाइनल नाम शाहरुख से बात के बाद ही तय होगा। इस बीच, फिल्मी पंडितों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा भी इस दौड़ में हैं क्योंकि वह शाहरुख की पसंद हैं।

उधर, फराह ने कहा, "मैं सोनाक्षी से रोज मिलती हूं। वह बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन हमने अभी कोई बात नहीं की है। शाहरुख लंदन से अभी लौटे हैं, अत: हमें बैठकर काम करने और समझने की जरूरत है कि कौन इस किरदार के लिए सही रहेगा।

सूत्रों की मानें तो प्रियंका भी इस फिल्म में काम करने की उत्सुक हैं। लेकिन, देखना यही है कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के नाम पर फराह की चलती है या शाहरुख की।

More from: samanya
32063

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।