Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

राजनेताओं-कारोबारियों को चाहिए लड़की, अभिनेत्री मिंक का खुलासा

bollywood actress mink gets sex for money

7 मार्च, 2011

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और हाल में रिएलिटी शो 'जोर का झटका' से लोगों के बीच पहुंची मिंक सिंह ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि राजनेताओं और कारोबारियों के बीच बॉलीवुड की लड़कियों की अच्छी मांग है और इस बाबत उन्हें भी प्रस्ताव दिया गया। मिंक के मुताबिक एक दलाल ने उन्हें फोन पर जिस्मफरोशी का प्रस्ताव दिया और इसके लिए उन्हें 10 से 15 लाख रुपए ऑफर किए गए।
 
मिंक ने एक अखबार से बातचीत में यह सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि दलाल ने उनसे पहले एक साड़ी के विज्ञापन के लिए संपर्क किया लेकिन बाद में सीधे सीधे जिस्मफरोशी का प्रस्ताव दे डाला। मिंक ने कहा-मुझे पहले एक साड़ी का विज्ञापन करने के लिए एक शख्स ने संपर्क किया। वो मुझे दीदी कहकर संबोधित कर रहा था। उसने कहा कि वो एक साडी के विज्ञापन के लिए दस लाख रुपए देगा। हालांकि, मुझे मालूम था कि एक मॉडल को साडी के विज्ञापन के लिए इतनी रकम नहीं मिलती। लेकिन मैंने उससे कहा कि वो मुझसे बाद में सपंर्क करे क्योंकि मैं अभी मुंबई से बाहर जा रही हूं। बाद में एक मार्च को उसने फिर फोन किया और सीधे सीधे कहा कि वो दलाल है और राजनेताओं और कारोबारियों को बॉलीवुड की लड़कियां मुहैया कराता है।
 
 
इतना ही नहीं अपनी बात मनवाने के लिए दलाल ने बताया कि बॉलीवुड की बड़ी हिरोइनें सेक्स रैकेट में शामिल हैं। दलाल ने कई बॉलीवुड ऐक्ट्रेस के नाम लेते हुआ कहाकि जब इन्हे फर्क नहीं पड़ता तो उसे क्या समस्या है।
मिंक ने बताया कि दलाल ने उससे कहा कि वो बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को एक रात के लिए 35 लाख रुपए तक देता है। हालांकि, मिंक ने उन अभिनेत्रियों का नाम बताने से इंकार कर दिया। मिंक ने कहा-ऐसा करना उन अभिनेत्रियों की मानहानि होगी। खासकर तब जबकि यह बात एक दलाल ने कहीं हैं।
 

हालांकि, मिंक ने इस बाबत पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है। मिंक का कहना है कि वो शख्स बेहद रसूखदार है। हालांकि, कुछ लोग इसे मिंक का पब्लिसिटी स्टंट भी मान रहे हैं। मिंक के पास फिलहाल ज्यादा काम नहीं है। वो हाल में शाहरुख खान के रिएलिटी शो जोर का झटका में दिखायी दी थी। कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह की पब्लिसिटी बटोर कर मिंक फिर सुर्खियों में आना चाहती है। वैसे भी बॉलीवुड में सिर्फ उसे ही काम मिलता है,जो लगातार सुर्खियों में रहता है।

More from: samanya
19001

ज्योतिष लेख